सम्राट पृथ्वीराज को लेकर IMDb ने दी शानदार रेटिंग, दिखा जबरदस्त उत्साह

बॉलीवुड फिल्म सम्राट पृथ्वीराज जब से शुरू हुई तभी से कॉन्ट्रोवर्सी का शिकार हो रही है। फिल्म में सबसे पहले अक्षय कुमार के किरदार को लेकर सवाल उठा, इसके बाद इसकी कहानी को लेकर सवाल उठा, अंत में इस के नाम को लेकर सवाल उठा, इसके बाद इसके रिलीज के बाद कलेक्शन को लेकर सवाल उठा, इसके बाद बॉक्स ऑफिस पर इसकी कमाई को लेकर सवाल उठा, लेकिन हर बार इस फिल्म ने लोगों को और उनकी नाउम्मीदों को दरकिनार कर दिया।

वेद कॉन्ट्रोवर्सी रही इस फिल्म को आईएमडीबी ने भी शानदार रेटिंग से नवाजा है। फिल्म विशेषज्ञ इस फिल्म की शुरुआत काफी धीमी मान रहे थे। क्योंकि इसकी एडवांस बुकिंग भी बहुत कम हुई थी, लेकिन इसके बाद फिल्म में काफी अच्छी रफ्तार पकड़ी। सोशल मीडिया पर पिछले काफी समय से चर्चित इस फिल्म को बनाने में चंद्रप्रकाश द्विवेदी को सालों का समय लगा।

राजस्थान के अजमेर के सम्राट रहे पृथ्वीराज चौहान अपने शौर्य और वीरता के लिए जाने जाते थे उनका बहुत कम उम्र में ही वीरगति को प्राप्त होना लोगों के लिए काफी दुखदाई रहा लेकिन उनकी वीरता आज भी प्रेरणा स्रोत है। इस फिल्म में जिस तरह से अक्षय कुमार ने सम्राट पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभाया है। उन्हें देखकर सभी लोगों का मुंह बंद हो गया जो बोल रहे थे कि अक्षय कुमार इस किरदार के लिए फिट नहीं है।

सम्राट पृथ्वीराज फिल्म को लेकर IMDb की बात करें तो यहां पर उन्हें 10 में से 8.8 रेट किया गया है और अब तक करीब 10,000 रजिस्टर्ड यूजर्स अपना रेटिंग दे चुके हैं। आईएमडीबी रेटिंग किसी फिल्म की सफलता का पैमाना नहीं होता है। जबकि लोगों के बीच उसके उत्साह और जुनून का प्रतीक है। जहां अक्षय कुमार के इस फिल्म को लोगों ने अपना लिया है और काफी प्यार दे रहे हैं। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ साथ मिस वर्ल्ड रही मानुषी छिल्लर संजय दत्त और सोनू सूद भी लीड रोल में नजर आए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.