‘फिर हेरा फेरी’ फिल्म की केला मांगने वाली लड़की आज हो चुकी इतनी बड़ी, दिखने में है बेहद हॉट,

बॉलीवुड सिनेमा जगत में काफी सारी फिल्में हैं जिन्होंने लोगों को अपनी और आकर्षित किया है। जहां कुछ फिल्में एक्शन थ्रिलर होती हैं वही कभी ऐसी फिल्में भी होती हैं जो अपनी कॉमेडी के कारण काफी सालों तक चर्चा में रहती हैं। बॉलीवुड की एक ऐसी फिल्म हेरा फेरी रही। इस फिल्म के दो पार्ट है और दोनों ही जबरदस्त रहे दर्शकों को यह फिल्में बेहद पसंद आई और भरपूर प्यार मिला। आज आपको इस फिल्म से जुड़ी कुछ खास बातें बताते हैं।

हेरा फेरी फिल्म और इसके बाद इसका सीक्वल फिर हेरा फेरी दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाब रही इन फिल्मों ने लोगों को इतना हंसाया की सब दीवाने हो गए आज भी इस फिल्म के कलाकारों को देखकर लोग काफी प्रसन्न हो जाते हैं। फिल्म के दोनों पार्ट में अक्षय कुमार परेश रावल और सुनील शेट्टी ने मुख्य भूमिका निभाई जबकि इनके साथ काफी अन्य कलाकार भी नजर आए जिनमें जॉनी लीवर की एक्टिंग और कॉमेडी भी लाजवाब रही।

आपको बता दें कि फिल्म फिर हेरा फेरी में एक छोटी सी बच्ची का रोल निभाने वाले एंजलीना इदनानी आप सभी को बिल्कुल याद होंगी क्योंकि इस फिल्म में उन्होंने बेहद क्यूट अंदाज में कुकड़ू कु बोला था और उनका यह अंदाज लोगों को काफी पसंद भी आया था। फिल्म की कहानी में दिखाया गया है कि इस छोटी बच्ची को गुंडे पकड़ लेते हैं और उन्हें चकमा देकर यह भाग जाती है। जिसके बाद इनकी मुलाकात अक्षय कुमार सुनील शेट्टी और परेश रावल से होती है।

स्टोरी में आगे यह तीनों कलाकारों से केला मांगती है क्योंकि एक्टर्स के पास भी खाने के लिए सिर्फ 1-2 केले ही होते हैं लेकिन जब एक केला खाने के बाद दूसरा केला मांगती है तो अक्षय कुमार बेहद शानदार और कॉमेडी में जवाब देते हैं। तभी से यह सीन काफी हिट हो गया था। यह छोटी सी बच्ची आज काफी बड़ी हो चुकी है और दिखने में बेहद हॉट है। उन्होंने फैशन मैनेजमेंट में डिग्री की है। लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि उनके पिता की छोटी उम्र में ही मृत्यु हो गई थी। और उसके बाद मां ने ही उन्हें पाला था। आज इनकी तस्वीरें देखकर हर कोई जल्दी ही बॉलीवुड में एक बार फिर से एंट्री का इंतजार कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.