ऊर्फी जावेद: ‘आज मेरे Periods का पहला दिन है’ बोलकर मीडिया की कर दी बोलती बंद, सूट पहनकर पहली बार नजर आई एक्ट्रेस

सोशल मीडिया सेंसेशन ऊर्फी जावेद लगातार अपने बयानबाजी और ड्रेसिंग सेंस के कारण चर्चा में बनी रहती है। उन्हें अक्सर वेस्टर्न लुक में देखा जाता है जहां उनकी ड्रेस हमेशा आकर्षक रहती है और फिर जावेद हमेशा खुद को लाइमलाइट और सुर्खियों में रखने के लिए न जाने कैसे-कैसे तारीख के अपनाती हैं। हाल ही में उन्हें एक बार फिर से देखा गया है लेकिन इस बार उन्होंने कोई वेस्टर्न ड्रेस नहीं पहनी हुई थी। जबकि एकदम भारतीय संस्कृति के हिसाब से सिंपल सफेद सूट और नीली चुन्नी लिए हुए नजर आए।

उनका इस ड्रेस में यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इतनी सिंपल ड्रेस में लोग अक्सर उन्हें नहीं देख पाते हैं। लेकिन अब देखने के बाद लोग यह भी बोल रहे हैं कि ऊर्फी जावेद में संस्कार भी हैं। वह हमेशा ही अतरंगी ड्रेस नहीं पहनती है, जो उन्हें सुर्खियों में लाए। लेकिन अगर सिंपल ड्रेस की बात करें तो वहां तक सब ठीक है, पर उन्होंने इसके साथ ही जिस हिसाब से मीडिया से बातचीत करते हुए खुद का बयान दिया वह सबको चौंकाने वाला था।

ऊर्फी जावेद गुर्जर एक जर्नलिस्ट ने पूछा कि “आज आप इतनी मायूसी और परेशान कैसे लग रही हैं कहीं तबीयत खराब तो नहीं है।” इस बात का जवाब देते हुए और उर्फी जावेद सीधा बोली, ” हां, पीरियड्स। आज पहला दिन है”इसके बाद पत्रकार पूछता है “आप इस बारे में और क्या कहना चाहते हैं” तभी ऊर्फी जावेद को गुस्सा आ जाता है और कहती है कि “आप क्या 10 वीं सदी से हैं? जो इतना भी नहीं पता। किस तरह की तो बातें करते हैं।” ऐसे कहती हुई वहां से चली जाती हैं।

उर्फी जावेद एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं है जहां सफेद सूट पर कढ़ाईदार नीला दुपट्टा ओढ़े उर्फी कमाल लगीं। उर्फी काफी ग्लैमरस और स्टाइलिश हैं लेकिन जब भी ये हसीना ट्रेडिशनल लुक में नजर आती हैं तो बेहद खूबसूरत लगती है, इसके साथ ही उनका यह उतार देखकर काफी लोगों के मुंह पर तमाचा लगा है जो बोलते थे कि यह एक्ट्रेस कभी भी पूरे कपड़े नहीं पहनती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.