करण कुंद्रा की Ex अनुषा दांडेकर बनी मां, वायरल हो रही फोटो पर तेजस्वी प्रकाश ने कहीं यह बात

भारतीय टीवी इंडस्ट्री में काफी सारे सीरियल है जो उसमें काम कर रहे कलाकारों को पूरे भारत में पहचान दिलाते हैं और लोकप्रिय बना देते हैं। हाल ही में टीवी एक्ट्रेस अनुषा दांडेकर ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है। जिसके कारण सुर्खियों में हो रही है। इस तस्वीर में उन्होंने एक बच्ची के साथ तस्वीर शेयर की और खुद को मां के तौर पर बताया। जब से यह फोटो सोशल मीडिया पर आई है तभी से काफी वायरल हो रही है।

एक्ट्रेस ने 3 जून को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक छोटी बच्ची के साथ तस्वीर शेयर की इस तस्वीर में बेबी गर्ल को गले से लगाते हुए उन पर प्यार बरसाते नजर आ रही हैं इसके साथ ही उन्होंने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा जिसमें बताया कि “आखिरकार मुझे एक छोटी लड़की मिल गई, जिसे मैं अपना कह सकती हूं. मैं अपनी बच्ची सहारा का परिचय करा रही हूं. मेरे जीवन का परम प्यार, मॉन्स्टर, गैंगस्टा और मैं आपकी देखभाल करने जा रहे हैं, आपको बिगाड़ देंगे और हमेशा और हमेशा आपकी रक्षा करेंगे! आई लव यू बेबी गर्ल, आपकी मम्मी.”

इस तस्वीर के सोशल मीडिया पर आने के बाद से ही उनके चाहने वाले लगातार कमेंट करते दिखाई दे रहे हैं इस पोस्ट को देख कर लग रहा है कि उन्होंने यह लड़की बहुत ले ली है। क्योंकि उनकी बहन शिवानी दांडेकर की एक और बात सामने आ रही है। उन्होंने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा था ” लोगों के बच्चों को चोरी करना और तस्वीर लेना बंद करो।” उन्होंने इस छोटी बच्ची से बहुत प्यार किया। हालांकि अभी तक यह बात साफ नहीं हो पाई है कि यह बच्चा होने का है या किसी और का है।

अनुषा डांडेकर के निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो वह टीवी एक्टर करण कुंद्रा के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं। दोनों 2020 में एक दूसरे से अलग हो गए थे। उन्होंने करण कुंद्रा पर काफी सारे आरोप भी लगाए थे लेकिन अब सब कुछ शांत हो चुका है। दूसरी तरफ करण कुंद्रा की बात करें तो है बिग बॉस विनर तेजस्वी प्रकाश को डेट कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.