कमल हसन की ‘विक्रम’ फिल्म साबित हुई ब्लॉकबस्टर, ट्विटर पर हो रही ट्रेंड

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता और निर्माता निर्देशक कमल हसन आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। कमल हसन की हाल ही में एक फिल्म काफी सुर्खियां बटोर रही थी। इस फिल्म का नाम विक्रम है। यह एक्शन- थ्रिलर फिल्म लोगों को एक अलग दुनिया में ले जाने में कामयाब रही। 3 जून को सिनेमाघर में रिलीज हुई इस फिल्म ने लोगों का ध्यान अपनी और बखूबी आकर्षित किया।

ट्विटर, हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म की सकारात्मक समीक्षाओं से भरा हुआ है। अक्षय कुमार की बड़े बजट की बॉलीवुड फिल्म सम्राट पृथ्वीराज और महेश बाबू की मेजर ने दर्शकों और आलोचकों को प्रभावित किया है। इन फिल्मों के साथ 3 जून को रिलीज हुई विक्रम फिल्म भी लोगों को आकर्षित करने में कामयाब रही ट्विटर पर इसके रिव्यू काफी सकारात्मक दिखाई दे रहे हैं। जिसके चलते फिल्म को और भी अधिक पहचान मिलने की उम्मीद है।

साउथ फिल्म विक्रम एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसमें कमल हासन,विजय सेतुपति और फहद फासिल नजर आ रहे हैं। इस फिल्म की कहानी लोगों को काफी पसंद आ रही है। जिस किसी ने इस फिल्म को देखा है उन्होंने इसकी सराहना की है और दूसरे लोगों को फिल्म देखने के लिए प्रोत्साहित भी किया है। फिल्म विशेषज्ञ रमेश बाला ने इसे उत्कृष्ट कृति बताया और साथ ही 4.5 रेटिंग भी दी।

ट्विटर पर एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, “एक शब्द – TERRIFIC” । लोगो पर फिल्म का impression देखने लायक था।इसे अब तक की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक बताया। कलाकारों की अविश्वसनीय मेहनत और अभिनय के लिए उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। लोगों का यह भी कहना है कि कमल हसन ने अकेले ही फिल्म में बहुत बड़ा प्रभाव डाला। इनके अलावा अन्य कलाकारों ने भी बखूबी अभिनय किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.