सोनाक्षी सिन्हा को पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी जायदाद से किया बेदखल, नहीं देंगे एक फूटी कोड़ी

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड के सुपरस्टार रहे शत्रुघ्न सिन्हा के बेटी हैं। आज के समय एक सुपरस्टार अभिनेत्री मानी जाती हैं। सोनाक्षी ने अपने करियर में काफी सारी हिट फिल्में दी हैं। उन्होंने बॉलीवुड के दबंग खान के जाने वाले सलमान खान के साथ दबंग फिल्म से शुरुआत की थी। इसके बाद वह मैन कलाकार के रूप में भी फिल्म दे चुकी हैं सोनाक्षी को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है जिसके अनुसार सोनाक्षी सिन्हा को शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी जायदाद से बेदखल कर दिया है।

गौरतलब है कि बॉलीवुड के सुपरस्टार रहे जनसेना राजनीति में भी काफी सक्रिय रहे हैं और वह सांसद भी रह चुके हैं। आज सोनाक्षी सिन्हा शत्रुघन सिन्हा से नहीं बल्कि अपने खुद के नाम से जानी जाती है। सोनाक्षी के दो भाई लव और कुश हैं लेकिन वह दोनों ही फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बनाए हुए हैं हाल ही में सत्रुघन सेना ने सोनाक्षी को लेकर बयान दिया है। जिसके अनुसार उन्हें संपत्ति में से कुछ भी नहीं मिलेगा।

मशहूर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने एक इंटरव्यू के दौरान चौंकाने वाला खुलासा किया है जिसके अनुसार उन्होंने बताया कि उनके करोड़ों की संपत्ति में से सोनाक्षी सिन्हा को एक फूटी कौड़ी भी नहीं मिलेगी इसके पीछे की वजह भी उन्होंने बताइ शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि सोनाक्षी सिन्हा को उनकी जायदाद में से कुछ भी नहीं मिलेगा क्योंकि वह आज दौलत और शोहरत दोनों काम आ चुकी है और उन्होंने खुद का एक अलग मुकाम हासिल कर लिया है।

अभिनेता और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने सोनाक्षी सिन्हा को अपनी जायदाद से बेदखल कर दिया है। इसके बाद अब देखने वाली बात यह होगी कि वह अपनी संपत्ति को कहां ले कर जाने वाले हैं। इस बारे में बातचीत करने पर उन्होंने बताया कि उनकी पूरी संपत्ति वह अपने दोनों बेटे लव और कुश में बांटेंगे। क्योंकि लव कुश फिल्म इंडस्ट्री में इतने सक्रिय नहीं हैं और बिजनेस करते हैं इसलिए सोनाक्षी सिन्हा को संपत्ति नहीं दी जाएगी क्योंकि उनके पास सब कुछ मौजूद है जिसकी उन्हें जरूरत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.