सिंगर KK बच्चों के लिए छोड़कर गए इतने करोड़ की संपत्ति, ऐसे होगा बंटवारा

भारतीय संगीत जगत के नामचीन सितारे प्लेबैक सिंगर केके आज इस दुनिया में नहीं है। चंद दिनों पहले ही उनका दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। उनके जाने के बाद से ही पूरे बॉलीवुड और म्यूजिक इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है लोग इस बात पर यकीन करना भूल से चुके हैं कि इतने बड़े सिंगर आज उनके बीच मौजूद नहीं है। सिंगर केके ने अपने करियर में काफी सारे सुपरहिट गाने दिए हैं जिन्हें सुनकर आज भी लोगों का दिल धड़कता है।

सुपरस्टार प्लेबैक सिंगर केके का एक कंसर्ट के दौरान कोलकाता में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। निधन होने के चंद लम्हों पहले ही उन्होंने लोगों को अपने आवाज से इंटरटेन किया था लेकिन किसी को भनक भी नहीं लगी कि थोड़े समय बाद इतने नाम सिंह सितारे उनके बीच मौजूद नहीं रहेंगे। खबर के अनुसार सिंगर केके ने अपनी आखिरी सांस भी गाना गाते हुए हिली। केके को एक सिंपल और साधारण जिंदगी जीना पसंद था लेकिन उन्हें गाड़ियों का काफी शौक था इसलिए उनके पास एक से एक बढ़कर काफी सारी गाड़ी है।

गायकार के के की बात करें तो वह दिल्ली के रहने वाले थे और दिल्ली में ही उनका घर था उन्होंने अपने ग्रेजुएशन की पढ़ाई भी यहीं से की थी जिसके बाद सिंगिंग में अपना कैरियर बनाया उन्होंने हिंदी समेत तमिल, तेलुगू,कन्नड़, मराठी ,मलयालम, गुजराती, बंगाली भाषा में भी गाने गाए हैं। उनके चाहने वाले पूरे भारत में मौजूद थे।

म्यूजिक इंडस्ट्री में सालों से काम कर रहे सिंगर के के ने काफी सारे गाने गए हैं इसके अलावा लाइव कंसर्ट भी करते थे। इसके लिए भी वह 10 से 15 लाख रुपए चार्ज करते थे। उनकी कुल संपत्ति 1.5 मिलियन डॉलर है। के के की पत्नी का नाम ज्योति कृष्णा है और उनके दो बच्चे हैं जिनका नाम तुम्हारा और नकुल है। उनकी सारी संपत्ति के हकदार उनके बच्चे और बीवी हैं। के के लग्जरी कारों का शौक रखते थे इसलिए उनके पास जीप मर्सिडीज ऑडी बीएमडब्ल्यू जैसी लग्जरी कारों का काफी बड़ा कलेक्शन था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.