जूही चावला की बेटी जाह्नवी दिखने में है बेहद खूबसूरत, IPL ऑक्शन में आर्यन खान के साथ आई थी नजर

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री जूही चावला आज इतनी अधिक उम्र होने के बावजूद भी बेहद खूबसूरत दिखाई देती है। आपको बता दें कि जूही चावला ने बिजनेसमैन से मेहता के साथ शादी की थी जो उम्र में उनसे काफी बड़े हैं। इसके बाद उनके दो बच्चे हुए जिनमें बेटी का नाम जाह्नवी मेहता जबकि बेटे का नाम अर्जुन मेहता है। जूही चावला ने जब शादी की थी तो किसी को कानों खान भी खबर नहीं हुई थी सभी है देखकर काफी अचंभित है कि उन्होंने खुद से काफी बड़े जय मेहता के साथ आखिर किस कारण से शादी कर ली, लेकिन शादी के बाद से ही दोनों काफी खुशी खुशी रहते हैं।

90 के दशक में जूही चावला सबसे बेहतरीन कलाकारों में से एक मानी जाती थी। उनके खूबसूरती और अभिनय की बदौलत लाखों-करोड़ों लोग दीवाने बन गए। इन दिनों उनकी बेटी के कारण जूही चावला सुर्खियों में आ रही है। जूही चावला की बेटी जाह्नवी मेहता दिखने में बेहद खूबसूरत है और अपनी मां को भी पीछे छोड़ दिया है लेकिन खास बात की है कि वह एक्टिंग के क्षेत्र में अपना कैरियर नहीं बनाना चाहती है उसे स्पोर्ट्स खेलना पसंद है या फिर वह राइटर बनना चाहती है।

इन दिनों सोशल मीडिया पर जूही चावला की बेटी की तस्वीरें काफी वायरल हो रही है एक बार इंटरव्यू में जूही चावला ने बताया था कि उनकी बेटी को पढ़ने का बहुत अधिक शौक है अगर उन्हें पूरी दुनिया में सबसे अधिक पसंद है तो वह किताबें हैं जूही चावला ने यह भी बताया कि उनकी बेटी राइटर बनना चाहती हैं।

जूही चावला ने एक पोस्ट में लिखा है, “जब वह छोटी बच्ची थी, तभी से क्रिकेट देखना शुरू कर दिया. कमेंटेटरों की बात ध्यान से सुनकर वह खेल की पेचीदगियों को समझने लगी. जब वह लगभग 12 वर्ष की थी, तब हम घूमने गए थे. होटल में एक मोटी सी कॉफी टेबल बुक थी, उसमें दुनिया के सभी क्रिकेटरों के जीवन की कहानियां, उपलब्धियां, रिकॉर्ड था. होटल में बिताए कुछ दिनों में उसने पूलसाइड बैठ कर उस किताब को पढ़ा. यह इतना असामान्य था, कौन सी 12 साल की लड़की ऐसा करती है. इसे देख कर मैं हैरान रह गई. समय के साथ खेल में उसकी दिलचस्पी बढ़ती गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.