इन 5 साउथ फिल्मों का फैंस कर रहे बेसब्री से इंतजार, इस दिन होंगे रिलीज

भारतीय सिनेमा जगत में पिछला को समय साउथ फिल्म इंडस्ट्री का ही रहा है। आपको बता दें कि बॉलीवुड इस समय अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहा है जिसे पार लगाने के लिए भूल भुलैया2 काफी अच्छा काम कर रही है। वहीं दूसरी तरफ साउथ फिल्मों की बात करें तो एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में आ रही हैं। साउथ फिल्मों में कोई भी रीमेक नहीं बनती है जबकि बॉलीवुड फिल्में भी साउथ फिल्मों की रीमेक बनाकर करोड़ों रुपए कमाते हैं। आज के समय हिंदी फिल्मों की बजाय साउथ फिल्में लोगों को ज्यादा पसंद आने लगी हैं। आज आपको ऐसी ही पांच फिल्मों के बारे में बताएंगे जो आने वाले समय में रिलीज होने वाली हैं और दर्शक उनका बेसब्री से इंतजार भी कर रहे है।

आदिपुरुष

बाहुबली फेम प्रभास आज के समय साउथ इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन कलाकार माने जाते हैं। हाल ही में उनकी आदि पुरुष फिल्म आने वाली है जिसमें वह भगवान राम का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म में जानकी के किरदार में कृति सेनन और रावण के किरदार में सैफ अली खान नजर आएंगे। यह फिल्म अगस्त 2022 में रिलीज हो सकती है।

लाइगर

इस फिल्म में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार विजय देवराकोंडा एक किक बॉक्सर के रूप में नजर आने वाले हैं। इनके अलावा फिल्म में अनन्य पांडे रॉनित रॉय और रम्य कृष्णन भी दिखाई देंगे। यह सभी भारतीय भाषाओं में रिलीज होगी।

सालार

कन्नड़ तेलुगू फिल्म सालार को लेकर लोग काफी एक्साइटेड हैं यह फिल्म 2023 में रिलीज हो सकती हैं।

पुष्पा: द रूल

अल्लू अर्जुन की 2021 की सुपरहिट फिल्म पुष्पा: द राइज का सीक्वल 2023 में सिनेमाघरों में लगेगा। पहले इस फिल्म को दिसंबर 2022 में सिनेमाघरों में आना था, लेकिन अब इसे 2023 में रिलीज किया जाएगा।

रामाराव ऑन ड्यूटी

रवि तेजा की फिल्म रामाराव ऑन ड्यूटी का लंबे समय से इंतजार है। पहले इस फिल्म को 25 मार्च को रिलीज होना था लेकिन फिर राजामौली की आरआरआर के कारण इसकी रिलीज डेट बढ़ा कर 17 जून, 2022 कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.