प्रियंका चोपड़ा के साथ अक्षय कुमार गोवा में पकड़े गए थे रंगे हाथों, ट्विंकल खन्ना ने किया फिर ऐसा…

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता अक्षय कुमार का बॉलीवुड में काफी सारी एक्ट्रेस के साथ अफेयर रह चुका है।एक समय ऐसा था जब अक्षय कुमार को इंडस्ट्री का प्लेबॉय तक कहा जाता था। अक्षय कुमार ने बॉलीवुड की तमाम मुख्य अभिनेत्री के साथ रिलेशनशिप रखा है इनमें प्रियंका चोपड़ा और शिल्पा शेट्टी के साथ उनका अफेयर सबसे अधिक चर्चा में रहा। हालांकि 2001 में उन्होंने ट्विंकल खन्ना के साथ शादी कर ली थी और शादी के बाद से ही उनमें काफी बदलाव देखने को मिला।

सूत्रों के अनुसार अक्षय कुमार का प्रियंका चोपड़ा के साथ काफी लंबे समय तक रिलेशनशिप रहा था। दोनों एक दूसरे के बेहद करीब थे लेकिन शादी नहीं कर पाए शादी के बावजूद भी दोनों के बीच अफेयर की बातें सामने आई हैं। एक बार ऐसा हुआ था जब अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा गोवा में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे उसी दौरान ट्विंकल खन्ना ने उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया, और फिर अक्षय कुमार को काफी खरी-खोटी सुनाई। इसके साथ ही फोन पर भी प्रियंका चोपड़ा के साथ ट्विंकल खन्ना की बहस हुई।आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला।

अक्षय-प्रियंका गोवा में सूट कर रहे थे। ट्विंकल फिल्म की कास्टिंग क्रू से संपर्क में रहकर सारी गॉसिप्स सुन रही थी। फिर एक दिन उन्होंने डायरेक्ट प्रियंका चोपड़ा को कॉल कर बहुत कुछ सुना दिया। प्रियंका ने भी पलट कर जवाब दिया। फिर गुस्से से भरी ट्विंकल गोवा के सेट पर जा पहुंची। यहां उन्हें प्रियंका तो नहीं मिली लेकिन होटल की लॉबी में अक्षय दिख गए।

गोवा में होटल के स्टाफ के माध्यम से पता चला था कि प्रियंका चोपड़ा को लेकर अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बीच काफी बहस हुई थी। दोनों वाद विवाद करते नजर आए और अक्षय कुमार ने यह भी कह दिया था कि उसका प्रियंका चोपड़ा के साथ अफेयर है। इसके बाद ट्विंकल खन्ना उन्हें वही अकेला छोड़ कर अकेले मुंबई लौट आई थी। हालांकि इन बातों का कोई पुख्ता सबूत नहीं मिल पाया। लेकिन अक्षय कुमार के अफेयर की बातें हमेशा होती रहती हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published.