अमिताभ बच्चन के घर में गूंजी किलकारी, किया नन्हे मेहमान का स्वागत

अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के महानायक कहलाते हैं। अपने कैरियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में देने वाले अमिताभ बच्चन आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। आज उनके पास नाम शोहरत इज्जत पैसा सब कुछ है। इन दिनों उनके परिवार में और भी अधिक खुशियां गई हैं क्योंकि उनके घर में एक नन्हे मेहमान का स्वागत हुआ है और नन्हे किलकारियां गूंजती हुई सुनाई देती हैं इस बात से पूरा परिवार काफी खुश नजर आ रहा है।

अमिताभ बच्चन की बेटी नैना बच्चन और कुणाल कपूर माता-पिता बन चुके हैं, इस बात का ऐलान इस कपल ने सोशल मीडिया पर किया था। नैना बच्चन अमिताभ बच्चन के भाई अजिताभ की बेटी हैं। शादी के करीब 7 साल बाद नैना के घर में ये किलकारी गूंजी है, इसलिए बच्चन परिवार की खुशी कई गुना ज्यादा है। कपल ने इंस्टाग्राम पर बताया है कि उन्होंने बेबी बॉय को जन्म दिया है।

नैना बच्चन और कुणाल कपूर ने साल 2015 शादी की थी। कुणाल कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर खुशखबरी शेयर करते हुए लिखा था, ‘मुझे और नैना और मेरे सभी शुभचिंतकों को यह सूचना देते हुए काफी खुशी महसूस हो रही है, कि अब हम एक नन्हे बच्चे के माता-पिता बन चुके हैं।

अमिताभ बच्चन की बेटी नैना बच्चन ने अपनी शादी की पहली सालगिरह के बाद दिए एक इंटरव्यू में कहा “मैं जब कुणाल से पहली बार मिली तो देखकर सबसे पहले दिमाग में आया था वाओ, टॉल, डार्क एंड हैंडसम, लेकिन बातचीत से पता चला कि वह अपने लुक से कई गुना ज्यादा अच्छा इंसान है,नैना और कुणाल कई दिनों तक लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे थे।”

आपको बता दें कि नैना बच्चन ने अपनी पहली मुलाकात में कुणाल के लिए पियानो बजाया था। लगभग एक साल से ज्यादा समय एक दूसरे के साथ वक्त बिताने के बाद दोनों ने शादी कर ली। कुणाल ने एक बार कहा था कि नैना और मैं एक साथ हैं और बहुत खुश भी है। कुणाल और नैना ने सगाई बहुत गुपचुप तरीके से हुई थी, नैना अमिताभ बच्चन के भाई अजिताभ की बेटी और एक इन्वेस्टमेंट बैंकर है। इन दिनों अपने नन्हे मेहमान को लेकर पूरा परिवार सुर्खियां बटोर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.