आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘अनेक’ आखिर क्यों रही फ्लॉप, बॉलीवुड में चल रहा षड्यंत्र

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के यंग एक्टर आयुष्मान खुराना शानदार एक्टिंग और मेहनत के लिए जाने जाते हैं। पिछला कुछ समय बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए काफी खराब रहा है, जहां एक के बाद एक क्लॉक फिल्में आ रही हैं 20 मई को रिलीज होगी। कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थी और फिल्म मेकर्स को काफी घाटा हुआ। इसके बाद आयुष्मान खुराना की फिल्म अनेक भी बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही है और दिन प्रतिदिन घाटे में दिखाई दे रही है।

27 मई को रिलीज हुई आयुष्मान खुराना की फिल्म अनेक अब तक महज 6.26 करोड रुपए की कमाई कर पाई है। इस फिल्म के रिलीज के साथ ही बॉलीवुड के सुपरस्टार टॉम क्रूज की फिल्म टॉप गन मारविक भारत में बॉक्स ऑफिस पर 13.92 करोड रुपए का कलेक्शन कर चुकी है। इन दिनों बॉलीवुड की फिल्म भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर तीन फिल्में चल रही हैं. कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ दो सप्ताह से बनी हुई है, जबकि 27 मई को आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘अनेक’ और हॉलीवुड सुपरस्टार टॉम क्रूज की फिल्म ‘टॉप गन मेवरिक’ रिलीज हुई। सिनेमाघरों में फिल्म देखने जाने वाले दर्शकों के सामने तीनों फिल्मों का विकल्प मौजूद है। लेकिन लोग सबसे ज्यादा ‘भूल भुलैया 2’ को पसंद कर रहे हैं। उसके बाद ‘टॉप गन मेवरिक’ और तीसरे नंबर पर ‘अनेक’ है।

अब सवाल ये उठता है कि ‘भूल भुलैया’ और ‘टॉप गन’ में ऐसा क्या है कि लोग इसे ज्यादा पसंद कर रहे हैं? ऐसे में बता दें कि दोनों ही फिल्मों की मूल फिल्मे अपने समय में सुपरहिट रही हैं। ‘भूल भुलैया’ में हॉरर और कॉमेडी के साथ मनोरंजन का खूब तड़का लगाया गया है। ‘टॉप गन’ में सांसे थाम देने वाले हैरतअंगेज हवाई स्टंट हैं, जो हर किसी फिल्म में दिखते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.