इन एक्ट्रेस ने वेब सीरीज में अश्लील और बोल्डनेस में करदी हदें पार, कुछ सीन को लेकर हो चुका हंगामा

सिनेमेटिक इंडस्ट्री में तेजी से आगे बढ़ रहा ओटीटी प्लेटफॉर्म हर तरीके का कॉन्टेंट पेश करता है। एक ही जगह पर क्राइम, ड्रामा, एक्शन, सस्पेंस थ्रीलर जैसी फिल्में और वेब सीरीज देखने को मिल जाती हैं। कुछ तो रिलीज होते ही चर्चा में आ जाती हैं। ऐसी ही कुछ वेब सीरीज हैं जो कॉन्टेंट के अलावा अपनी बोल्डनेस के लिए भी जानी जाती हैं। इन सीन्स के चलते सिर्फ सीरीज ही नहीं बल्कि सालों से स्ट्रगल कर रही एक्ट्रेसेस भी सेंसेशन बन जाती हैं। आज आपको कुछ ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने वेब सीरीज में अश्लीलता और बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी।

रसिका दुग्गल (मिर्जापुर)

वेब सीरीज मिर्जापुर और इसके कालीन भइया के तेवर से सभी फैंस वाकिफ हैं, लेकिन उनकी पत्नी के किरदार में नजर आईं रसिका दुग्गल भी पाप्यूलैरिटी के मामले में पीछे नहीं हैं। सालों से इंडस्ट्री में स्ट्रग्ल कर रही रसिका दुग्गल को एक वेब सीरीज ने रातों- रात स्टार बना दिया था। रसिका द्वारा मिर्जापुर में दिए गए बोल्ड सीन्स ने बहुत चर्चा में रहे थे।

सयानी गुप्ता (फॉर मोर शॉट्स प्लीज)

अमेजन प्राइम की सीरीज फॉर मोर शॉट्स प्लीज, मेट्रो सिटी की औरतों की कहानी है। यूं तो सीरीज की सभी एक्ट्रेसेस ने बोल्ड सीन दिए थे। लेकिन सयानी गुप्ता और मिलिंद सोमन के बीच शूट किए गए सीन्स बोल्डनेस के मामले में सबसे आगे रही हैं।

कियारा आडवाणी (लस्ट स्टोरी)

बॉलीवुड का जाना माना चेहरा बन चुकी कियारा आडवाणी ने अब तक फिल्मों में इतना बोल्ड सीन नहीं दिया, जितना उन्होंने वेब सीरीज लस्ट स्टोरी में दिया था। कियारा के इस सीरीज में दिए गए बोल्ड सीन ने सबको हैरान कर दिया था।

त्रिधा चौधरी (आश्रम)

बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम अपने कॉन्ट्रोवर्शियल कॉन्टेंट के साथ ही साथ अपने बोल्ड सीन्स के लिए भी खूब चर्चा में रही। इसके दोनो सीजन शानदार रहे है, जिसका काफी श्रेय एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी को भी जाता है। आश्रम में त्रिधा चौधरी द्वारा दिए गए बोल्ड सीन्स ने खूब हल्ला बोला थी।

अदिति पोहनकर (शी)

ऑल्ट बालाजी की हिट सीरीज आश्रम का हिस्सा रही अदिति पोहनकर अपनी दूसरी वेब सीरीज शी से सनसनी बन गई थीं। शी में अदिति द्वारा दिए गए बोल्ड सीन काफी दिनों तक चर्चा में बने रहे थे। इसमें उन्होंने सारी हदें पार कर दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.