सिद्धू मूसे वाला थे लग्जरी कारों के शौकीन, महज 28 वर्ष की उम्र में बना ली थी इतने करोड़ की संपत्ति

पंजाबी सिंगर सिद्दू मूसे वाला की 3 दिन पहले कुछ लोगों ने मनसा जिले के जवाहर गांव में गोली मारकर हत्या कर दी। जबसे यह घटना हुई है तभी से पूरे देश में खबर आग की तरह फैल गई। लोग यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि इस तरह सरेआम इतने बड़े सिंगर की हत्या कर दी गई है। पंजाबी गायक सिद्धू मूस वाला की कल 29 मई को मानसा जिले के जवाहरके गांव में अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद से ही पंजाब सरकार पर काफी सवालिया निशान उठने लगे हैं।

पंजाब सरकार आम आदमी पार्टी ने सिद्दू मूसे वाला समेत 424 लोगों की सुरक्षा वापस ले ली थी। इस फैसले के एक दिन बाद ही उनकी कुछ हमलावरों ने गाड़ी में बैठे हुए गोली मारकर हत्या कर दी। गौरतलब है कि सिद्धू कुछ समय पहले से राजनीति में भी सक्रिय हो गए थे और उन्होंने मनसा से चुनाव लड़ा था लेकिन हर गए थे। गौरतलब है कि चुनाव के समय सिद्धू मूसेवाला ने आम आदमी पार्टी को निशाना बनाते हुए ‘बलि का बकरा’ नाम से गाना रिलीज किया था।

17 जून 1993 को जन्मे शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ ​​सिद्धू मूसे वाला मनसा जिले के मूसे वाला गांव के रहने वाले थे। मूसे वाला की लाखों में फैन फॉलोइंग थी और वह अपने रैप के लिए लोकप्रिय थे। खास बात यह है कि वह अपने गानों में बंदूक जैसे शब्दों का खुले तौर पर यूज़ करते थे। सिद्धू मूसे वाला के बारे में बात की तो उनका जन्म एक गरीब परिवार में हुआ था लेकिन इसके बाद उन्होंने अपनी मेहनत से कितना बड़ा मुकाम हासिल कर लिया था। इस पंजाबी सिंगर को लग्जरी कारों का काफी शौक था।

महज 28 साल की उम्र में सिद्धू मूसेवाला की कुल संपत्ति करीब 30 करोड़ रुपये थी। उनके पास एक-से-बढ़कर एक गाड़ियां थीं जिसमे करीब 2.43 करोड़ की एक मर्सिडीज एएमजी 63, टोयोटा फॉर्च्यूनर, जीप, ईसूजू डी-मैक्स, रेंज रोवर और मस्टैंग जैसी गाड़ियां थीं। अपने गांव में आलीशान बंगला होने के अलावा उन्होंने कनाडा में भी 5 कमरों का एक घर खरीदा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.