‘रामायण’ निर्माता रामानंद सागर की पोती फैशन में ऊर्फी जावेद को भी दे रही मात, देखें वायरल तस्वीरें

सोशल मीडिया सेंसेशन और बिग बॉस कंटेस्टेंट रही ऊर्फी जावेद के नाम से आज हर कोई भलीभांति परिचित है। ऊर्फी जावेद हमेशा अपने पहनावे और बयानबाजी के कारण चर्चा में बनी रहती है। उन्हें लाइमलाइट होना इतना पसंद है कि वह इसके लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहती है। हाल ही में इंटरनेट पर एक और बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसके अनुसार ऊर्फी जावेद को टक्कर देने के लिए अब एक और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर आ चुकी है, और यह कोई और नहीं बल्कि धारावाहिक रामायण के निर्माता रामानंद सागर की पोती हैं।

निर्माता निर्देशक रामानंद सागर की पोती साक्षी चोपड़ा को मुंबई में ऐसे ऐसे कपड़ों में देखा गया है उसे देखकर ऊर्फी जावेद भी हैरान रह जाए। आपको बता दें कि भारतीय टीवी इंडस्ट्री के सबसे चर्चित धारावाहिक रहे रामायण के निर्माता रामानंद सागर ही थे। ऐसे धार्मिक सीरियल बनाने वाले इस शख्सियत को देख कर कोई नहीं बता सकता कि इनकी पोती इतना ग्लैमरस और बोल्ड लुक रखती है।

साक्षी चोपड़ा काफी बार अजीबोगरीब और अतरंगी कपड़े पहन कर सड़कों पर देखी जा चुकी है इसके बाद लोग यही बात करते हैं कि अब ऊर्फी जावेद को टक्कर देने के लिए एक और शख्सियत आ गई है। हालांकि दोनों कलाकार ही फैशन के मामले में काफी आगे हैं। ऊर्फी जावेद के बारे में लोगों की यही राय होती है कि न जाने किस समय कौन से कपड़े पहन कर आ जाएं अब ऐसे ही कहावत साक्षी चोपड़ा के लिए भी बन चुकी है।

रामानंद की पोती साक्षी चोपड़ा ने अभी तक किसी फिल्म में काम नहीं किया है। इसके बावजूद भी उनका फैशन देखकर हर कोई यह उम्मीद कर रहा है कि वह जल्दी ही टीवी इंडस्ट्री में या फिर बॉलीवुड इंडस्ट्री में देखी जा सकती हैं। रामानंद सागर आज इस दुनिया में मौजूद नहीं है लेकिन उनकी पोती के ऐसे पहनावे के कारण काफी लोग उन्हें रोल भी कर रहे हैं और कहते हैं कि ऐसे बेहतरीन निर्माता-निर्देशक की पोती कितनी बोर्ड कैसे हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.