अंशुला कपूर ने किया जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉरमेशन, पिता बोनी कपूर ने की तारीफ, देखें वायरल तस्वीर

अभिनेता अर्जुन कपूर की बहन और प्रड्यूसर बोनी कपूर की बेटी अंशुला कपूर लाइमलाइट से अक्सर दूर रहती हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। पिछले कुछ समय से वह अपने जिम के दौरान की पोस्ट अपडेट कर रही थीं। जिसमें वह अपने बढ़े हुए वजन को घटाने में लगी हुई थीं। अब उनको इसमें सफलता मिल गई है, इस बात का अंदाजा उनकी लेटेस्ट पोस्ट से लगाया जा सकता है। फैन्स भी खूब वाहवाही कर रहे हैं और उनके इस तगड़े ट्रांसफॉर्मेशन का राज पूछ रहे हैं।

अर्जुन कपूर और बोनी कपूर की तरह ही अंशुला की भी पर्सनालिटी है। लेकिन अब उन्होंने खुद को निखार लिया है। वजन कम करने के लिए वह लगातार एक्सरसाइज कर रही थीं। डाइट चार्ट भी फॉलो कर रही थीं। लेटेस्ट फोटो में वह पहले से कहीं ज्यादा पतली लग रही हैं। शार्प जॉ लाइन और ब्यूटी बोन भी झलक रही है। साथ ही चेहरे पर आई स्माइल से भी वह बेहद प्यारी लग रही हैं। अब इस फोटो पर उन्हें ढेरों लाइक्स और कमेंट्स मिल रहे हैं।

अंशुला कपूर की इस खूबसूरत तस्वीर को देखने के बाद पोस्ट पर कमेंट करते हुए कुब्रासेत ने लिखा, ‘ओह दैट स्माइल!’, शनाया कपूर की मां और संजय कपूर की पत्नी माहीप कपूर ने लिखा, ‘बहुत सुंदर।’ पापा बोनी कपूर ने भी बेटी की तारीफ की। लिखा, ‘प्यारी लग रही हो।’ जिसके जवाब में अंशुला ने रेड हार्ट ड्रॉप किया है। रिया कपूर ने लिखा, ‘वाह, तुम कितनी अच्छी दिखती हो। पूरे कपूर खानदान से इस तरह की अच्छी और अप्रिशिएटिड प्रशंसा पाकर अंशुला बेहद खुश है।

परिवार के लोगों के अलावा साइंस ने भी उनकी जमकर तारीफ की जिसमें एक ने लिखा, ‘अंशुला कपूर वाउ आपका ट्रांसफॉर्मेशन पूरा हुआ।’ एक फैन ने तो अंशुला को कहा कि वह अपनी मां की तरह लग रही हैं। जिस पर अंशुला ने हाथ जोडने वाला इमोशी रिप्लाई की।

Leave a Reply

Your email address will not be published.