मां बनने के बाद बेहद स्लिम और फिट हुई ये 4 टीवी एक्ट्रेस, श्वेता तिवारी ने बताया फिटनेस का राज

भारतीय टीवी इंडस्ट्री में आज के समय काफी सारी ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपनी मेहनत और एक्टिंग की बदौलत काफी नाम कमाया है। और बॉलीवुड में भी एंट्री मार ली है। एक महिला के लिए प्रेगनेंसी के बाद वजन घटाना और स्लिम हो जाना बेहद मुश्किल होता है। आज आपको टीवी इंडस्ट्री की ऐसी 4 अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं, जिन्होंने प्रेगनेंसी के बाद बहुत कम समय में अपना वजन घटाया और खुद को एक बार फिर से पहले वाली शेप में ला दिया।

श्वेता तिवारी

टीवी इंडस्ट्री की सबसे अधिक सफल और चर्चित अभिनेत्री श्वेता तिवारी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। प्रेगनेंसी के बाद बच्चे को जन्म देकर उन्होंने 10 किलो वजन घटा लिया था इसके लिए न्यूट्रीशनिस्ट के किनीता कड़ाकिया ने उनकी मदद की।

दीपिका सिंह गोयल

टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह का वजन प्रेगनेंसी के दौरान काफी बढ़ गया था। उनका वजन 54 किलो से बढ़कर 72 किलो हो गया था। इसके कारण उनकी कमर में दर्द होने लगा। लेकिन बेटे को जन्म देने के 2 महीने बाद ही जिम योगा और मेडिटेशन करके उन्होंने एक बार फिर से खुद को सलीम बना लिया और 18 किलो वजन घटा लिया।

सुहासी धामी

एक्ट्रेस सुहासी धामी का वजन प्रेगनेंसी के दौरान 25 किलो बढ़ गया था। इतना वजन बढ़ने के कारण उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। बच्चे के जन्म के 6 महीने तक उन्होंने फिटनेस पर ध्यान दिया और वजन घटा लिया। आज डेढ़ साल बाद अपनी पुरानी शेप में आ गई है।

चारू आसोपा

अभिनेत्री चारू आसोपा ने बातचीत के दौरान बताया कि प्रेगनेंसी के शुरुआती समय मैं कुछ भी नहीं खाती पीती थी। इस कारण वजन ज्यादा नहीं बढ़ा पूरी प्रेगनेंसी में मेरा 10 से 12 किलो वजन बढ़ा। हालांकि बच्चे के जन्म के बाद मेरी भूख बढ़नी शुरू हो गई थी। उसमें भी मैं कुछ खा लेने की वजह विच विच फ्रूट ही खाती थी अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा कौन सी एस रही हैं। इसलिए बेटी के जन्म के 2 महीने बाद से ही जिम जॉइन कर लिया और 6 महीने बाद एक बार फिर से पुराने वाली शेप में आ गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.