कंगना रनौत बनी लग्जरी सेडान कार खरीदने वाली पहली भारतीय महिला, कीमत जानकार हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत पिछले कुछ समय से काफी सुर्खियां बटोर रही है और इसका मुख्य कारण 20 मई को रिलीज हुई उनकी फिल्म धाकड़ है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बिल्कुल भी काम नहीं कर पाई और उल्टे मुंह गिरी। इस फिल्म में कंगना रनौत के साथ-साथ अर्जुन रामपाल और दिव्या भी दिखाई दिए थे। कंगना रनौत इसके बाद से ही काफी सुर्खियों में है। इस फिल्म ने पहले दिन मात्र 50 लाख रुपए की कमाई की।

फिल्म मेकर्स और डिस्ट्रीब्यूटर इस फिल्म को लेकर काफी दुखी हैं और कंगना रनौत के कैरियर पर यह एक बड़ा दाग है। इसके बाद उनके करियर पर काफी सवालिया निशान भी लग चुके हैं। अब आने वाले समय में इनकी फिल्म को लेकर डिस्ट्रीब्यूटर्स सकते में आ गए हैं इस फिल्म के साथ-साथ एक और बड़ी खबर सामने आ रही है जिसके अनुसार कंगना रनौत मर्सिडीज़ मेबैक s160 खरीदने वाली हैं।

कंगना रनौत की है कार खरीदने वाली पहली भारतीय महिला बन गई हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें काफी वायरल हो रही है, जिसमें कंगना रनौत अपनी नई नवेली कार के साथ परिवार जनों को लेकर खड़ी दिखाई दे रही है सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा जा सकता है। जिसमें कार की पूजा करती हुई कंगना रनौत की मां दिखाई दे रही है। आपको बता दें कि मर्सिडीज की है कार इंडिया की सबसे महंगी कार है और इसकी कीमत 3.20 करोड रुपए है।

गौरतलब है कि पिछले कुछ समय पहले शाहिद कपूर ने भी मर्सिडीज की कार खरीदी थी जो s580 मॉडल था। मर्सिडीज का s680 मॉडल भारत में बाहर से आयात किया जाता है। इसमें 9 स्पीड ऑटोमेटिक गियर बॉक्स आते हैं जो चारों व्हील को पावर जनरेट करता है। कंगना रनौत अब यह कार खरीदने वाली पहली भारतीय महिला बन चुकी है जो उन्हें लगातार सुर्खियों में ला रही है। कंगना रनौत बॉलीवुड की कंट्रोवर्शियल और ड्रामा क्वीन कही जाती है जो अपने बयानबाजी के कारण लगातार चर्चा में बनी रहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.