दामिनी फेम मीनाक्षी की बेटी दिखने में है बेहद खूबसूरत, जाह्नवी-सारा अली भी नहीं है आसपास, फोटो हो रही वायरल

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक दामिनी आज भी लोगों के दिलों जहन में बसी हुई है। इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस का किरदार निभाने वाले मीनाक्षी शेषाद्री रातों-रात स्टार बन गई थी। मीनाक्षी अपने जमाने की एक स्टार अभिनेत्री साबित हुई। उन्होंने 90 के दशक में काफी सारी बेहतरीन फिल्मों में काम किया सबसे हिट फिल्म दामिनी मानी जाती है। इसमें उनका किरदार देखकर लोग उन्हें दामिनी नाम से ही जानने लगे थे।

मीनाक्षी का यह रोल निभाने के बाद आज भी लोग उनके बारे में जानना चाहते हैं। आपको बता दें कि अगर आप भी मीनाक्षी शेषाद्री के फैन है तो उनकी बेटी केंद्रा के बारे में जानना बेहद जरूरी है। क्योंकि आज वह बड़ी हो चुकी हैं और दिखने में बेहद खूबसूरत हैं। आपने शायद उनको पहले कभी देखा नहीं होगा लेकिन आज देखने के बाद दीवाने हो जाएंगे।

मीनाक्षी शेषाद्री की बेटी का नाम केंद्रा मैसोर है। वह दिखने में बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस है। हाल ही में उनकी एक तस्वीर सामने आई है जिसमें उन्होंने वाइट स्ट्रिप की ड्रेस पहनी हुई है। उनकी यह तस्वीर देखकर और बेहद क्यूट स्माइल देखकर हर कोई उनका दीवाना हो गया। इस स्टनिंग और ग्लैमरस लड़की को देखने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस भी फीकी पड़ने लगी है। केंद्रा दिखने में बेहद हॉट है।

मीनाक्षी के बेटे की तस्वीर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह की बातें आ रही हैं जहां यूजर्स उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं एक यूजर ने लिखा इसके आगे तो सारा अली और जाह्नवी कपूर भी फेल है। वहीं अन्य यूजर ने लिखा अब तक कहां थे आप। केंद्रा के फिल्मों में आने के ऊपर अब तक कोई खबर नहीं है लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह भी फिल्मों में आ सकती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.