Breaking news: सैफ अली खान को छोड़ करीना कपूर करना चाहती है अर्जुन कपूर के साथ शादी!! किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर आज टॉप लिस्ट अभिनेत्रियों में गिनी जाती है। पिछले काफी समय से करीना कपूर ने बहुत कम फिल्मों में काम किया है। इसकी खास वजह रही उनका मां बनना उन्होंने अब तक 2 बच्चों को जन्म दिया है और अपने मदरबोर्ड को काफी इंजॉय कर रही हैं। इसके अलावा इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी करीना कपूर लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। फिलहाल वह अपने परिवार के साथ दार्जिलिंग में छुट्टियां मना रही हैं और अपने पति तथा बच्चों के साथ काफी इंजॉय करते नजर आ रही हैं।

करीना कपूर बॉलीवुड की बेहद उम्दा कलाकार माने जाते हैं लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना ओम का फैशन है। हाल ही में सोशल मीडिया पर करीना कपूर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अपने पति सैफ अली खान के बारे में कुछ ऐसी बात कह दी है जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया। आज आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बताते हैं कि आखिर ऐसा क्या बयान दिया जिससे इतनी सुर्खियां बटोर रही हैं। हालांकि यहबयान काफी पुराना है।

एक्ट्रेस करीना कपूर ने अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ एक फिल्म में काम किया था जिसका नाम की एंड का है। इस फिल्म में इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया। एक इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर ने बताया कि अर्जुन कपूर बेहद शानदार एक्टर हैं उन्होंने अपने फिल्म के ऑनस्क्रीन पति की तुलना रियल लाइफ के पति सैफ अली खान से कर दी थी और कहा कि अर्जुन को देखकर मुझे लगता है वह कितनी मेहनत करता है। फिर मेरा मन करता है कि मैं सैफ को छोड़कर अर्जुन से साथ शादी कर लूं।

इस बयान के बाद करीना नहीं है अभी कहा कि सैफ अली खान और अर्जुन को एक दूसरे से कम केयर करना काफी गलत है क्योंकि इन दोनों की तुलना नहीं की जा सकती इसके बाद उन्होंने बात को आगे बढ़ाते हुए कहा छोड़ो खामखा अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा को चिंता हो जाएगी। वैसे आपको बता दें कि करीना कपूर काफी मजाकिया स्वभाव की है और उनका मजाक करना लोगों को काफी पसंद भी आता है उन्होंने यह बात भी मजाक में ही कही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.