सुपरहिट सीरियल में काम करने के बावजूद भी यह सितारे आज जी रहे ऐसी जिंदगी, खाने के पड़े लाले

भारतीय सिनेमा जगत में आज तक काफी ऐसे सितारे हुए हैं, जिन्होंने बहुत शानदार प्रदर्शन किया है लेकिन इसके बावजूद भी अच्छी किस्मत और अच्छे संपर्क ना होने के कारण मुसीबतों का सामना करना पड़ता है। टीवी इंडस्ट्री एक ऐसी इंडस्ट्री है जहां से काफी सारे सीरियल लोगों के घर-घर तक पहुंचते हैं। इनकी वजह से भारत के हर एक घर में यह सितारे अपनी पहचान भी बना लेते हैं। इन सितारों और लोग न सिर्फ इनके नाम से बल्कि किरदार से भी याद रखते हैं।

भारतीय टीवी इंडस्ट्री में भी काफी ऐसे सीरियल हैं जिन्होंने लोगों का दिल जीत लिया वहीं इनके किरदार भी लोगों को हमेशा पसंद आए हैं। आज आपको कुछ ऐसे सितारों के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने काफी अच्छी सीरियल में काम किया लेकिन इसके बावजूद भी उन्हें आज भी स्ट्रगल करना पड़ रहा है और बेरोजगारी की जिंदगी जी रहे हैं।

रोनित रॉय

अभिनेता रोनित रॉय ने कसौटी जिंदगी की नामक सीरियल में मिस्टर बजाज का किरदार निभाया था। जिसके बाद घर-घर में लोकप्रिय हो गए थे। हालांकि इस सीरियल के बाद उन्हें काम का मोहताज होना पड़ गया था। इस बात की चर्चा खुद उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान की थी काम ना मिलने के कारण वह डिप्रेशन का शिकार हो गए थे और शराब की लत लग गई थी।

उर्वशी ढोलकिया

टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की के अंदर उर्वशी ढोलकिया ने कोमोलिका का किरदार निभाया था। जिसे लोगों के द्वारा काफी पसंद किया गया। इस अभिनेत्री ने खुद बताया कि इस किरदार को निभाने के कारण लोग उन से डरने लगे थे और कोई उन्हें काम भी नहीं दे रहा था।

सुमोना चक्रवर्ती

भारत के कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में कपिल शर्मा के देवी का किरदार निभाने वाली सुमोना चक्रवर्ती खुद इस बात का खुलासा कर चुकी है कि उन्हें काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद बड़ी मुश्किल से काम मिल पाया था। हालांकि अब वह ठीक-ठाक काम कर रही हैं।

रुबीना दिलैक

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने छोटी बहू से अपने करियर की शुरुआत की थी यह एक सुपरहिट सीरियल रहा था। इस सीरियल के खत्म होने के बाद उन्हें काफी लंबे समय तक बेरोजगारी का सामना करना पड़ा।

श्वेता तिवारी

अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने टीवी इंडस्ट्री में अपना एक अलग मुकाम हासिल किया है। आज इतनी अधिक उम्र होने के बावजूद भी वह दिखने में बेहद खूबसूरत हैं। सीरियल कसौटी जिंदगी की में उन्होंने ऐसा बेहतरीन काम किया कि सब उनके दीवाने हो गए थे लेकिन इसके बावजूद भी उन्हें काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ा और दो बार शादी करने के बावजूद अकेले रह रही हैं।

मनीष पॉल

टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता और होस्ट मनीष पॉल काफी लंबे समय तक काम की तलाश में रहे थे। इसके बाद उन्होंने फिल्मों में और टीवी शो में काम करना शुरू किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.