शाहरुख खान ने बदली अपने घर मन्नत की नेम प्लेट, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के किंग खान के जाने वाले शाहरुख खान अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। फिर चाहे उनकी किसी फिल्म की चर्चा हो या फिर उनके निजी जीवन से जुड़ी कोई और चर्चा, लेकिन उन्हें लाइमलाइट में रहना बेहद पसंद है। हाल ही में उनसे जुड़ी एक और खबर सामने आ रही है जिसके अनुसार उन्होंने अपने घर मन्नत के नेम प्लेट को ही बदल दिया है अब इस विषय में लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं सोशल मीडिया पर भी लगातार मन्नत ट्रेंड हो रहा है।

सोशल मीडिया पर फैल रही खबर के अनुसार शाहरुख खान के मन्नत का जो नेमप्लेट बदली गई है। उसकी कीमत जानकर हर किसी का दिमाग ठिकाने नहीं आ रहा है। आज आपको शाहरुख खान के घर से जुड़ी कुछ खास बातें बताते हैं और यह भी बताएंगे कि उनके नेम प्लेट की कितनी कीमत है जिसकी लगातार सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही।

शाहरुख खान अपने घर मन्नत में रहते हैं जो बेहद आलीशान है इस घर की पुराने नेम प्लेट को हटाकर स्टाइलिश और नई डिजाइनिंग नेम प्लेट लगाई गई है, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है लोग इस नेम प्लेट की जमकर तारीफ कर रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार गौरी खान ने अपने घर का नया नेम प्लेट डिजाइन करवाया है जिसकी कीमत लगभग 20 से 25 लाख रुपए है। आपको बता दें कि मन्नत को शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने खुद डिजाइन किया है और उसका इंटीरियर भी उन्होंने अपने आप बनाया है।

शाहरुख खान ने अपने करियर में काफी सारी हिट फिल्मों में काम किया है। बचपन से गरीबी में पैदा हुए शाहरुख खान ने अपने करियर में बहुत स्ट्रगल किया है, जिसके चलते आज उन्हें यह मुकाम हासिल हुआ है शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान एक इंटीरियर डिज़ाइनर है जो खुद करोड़ों रुपए कमाते हैं। अपने खुद के घर का डिजाइन भी उन्होंने ही बनाया है। शाहरुख खान के आने वाले फिल्म की बात करें तो पठान फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुए हैं यह फिल्म जल्दी ही बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.