खतरों के खिलाड़ी 12 से कटा मुनव्वर फारूकी का पत्ता, हाथ को आया मुंह ना लगा कहावत हुई सच साबित

भारतीय टीवी इंडस्ट्री में रियलिटी शो का चलन काफी तेजी से बढ़ रहा है। आज के समय बिग बॉस को सबसे बड़ा रियलिटी शो माना जाता है। जिसके बाद दूसरा नंबर खतरों के खिलाड़ी का आता है। अब इसका बार-बार सीजन शुरू होने वाला है जिसे लेकर लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही लॉकअप रियलिटी शो के विनर रहे मुनव्वर फारूकी का खतरों के खिलाड़ी में जाने का पूरा का पूरा मामला सेट था लेकिन अंत में उनका पत्ता कट गया और उन्हें बाहर का रास्ता देखना पड़ा।

लोकल रेलवे स्टेशन में खिताब जीतने के बाद मुनव्वर फारूकी को 2000000 रुपए प्राइस और साथ ही एक कार गिफ्ट में मिली। इसके बाद से ही वह लगातार सुर्खियों में बने हुए थे और उनके खतरों के खिलाड़ी के 12वीं सीजन में जाने की पूरी संभावना नजर आ रही थी। खतरों के खिलाड़ी 12 जल्द ही शुरू होने वाला है। इसके लिए कंटेस्टेंट की लिस्ट भी सामने आ चुकी है लेकिन इसमें मुनव्वर फारूकी का नाम नहीं है और वह इस रियलिटी शो का हिस्सा नहीं बन पाएंगे।

यह बात जानकर काफी लोग हैरान हैं क्योंकि कुछ समय पहले से ही उनके इस रियलिटी शो में जाने की पूरे अवसर नजर आ रहे थे। मुनव्वर फारूकी ने भी खतरों के खिलाड़ी के बारे में कहा था कि वह इस में जाने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। हाल ही में इस टीम के कंटेस्टेंट केपटाउन के लिए मुंबई से रवाना हो चुके हैं।

खतरों के खिलाड़ी 12 की शुरुआत मई के अंत में हो जाएगी और इसकी शूटिंग दक्षिण अफ्रीका के कैप्टन में होगी। इस रियलिटी शो के कंटेस्टेंट में श्रुति झा, शिवांगी जोशी, रूबीना दिलाईक, निशांत भट्ट, तुषार कालिया, चेतना पांडे, प्रतीक, राजीव दातिया, फैसल शैक्ख मोहित मलिक एरिका पैकर्ड कनिका मान एनेरी वजनी शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.