भूल भुलैया 2 से कार्तिक आर्यन ने जीता सबका दिल 100 करोड़ के क्लब में पहुंची फिल्म, अब तक हुई कुल इतनी कमाई

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में पिछले कुछ समय से कोई भी अच्छी फिल्म देखने को नहीं मिल रही थी कुछ समय पहले ही रिलीज हुई फिल्म भूल भुलैया 2 ने लोगों के बीच अपनी जगह बना ली है और दर्शकों के द्वारा काफी प्यार भी मिल रहा है। आज के समय के सुपरस्टार माने जाने वाले कार्तिक आर्यन की इस फिल्म में भूमिका शानदार रही। यह कमाल देखते ही बनता है क्योंकि फिल्म 1 हफ्ते के अंदर ही काफी सारे रिकॉर्ड बना चुकी है। 20 मई को रिलीज हुई इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के अलावा तब्बू और कियारा आडवाणी भी थी।

पूरे देश में कार्तिक आर्यन की इस फिल्म को लगातार प्यार मिल रहा है इस तरह से इस यंग एक्टर ने पिछले 5 सालों से लगातार काफी सारे हिट फिल्में दी हैं। जिस दौर में बॉलीवुड पर काफी सारे सवालिया निशान लग रहे थे वहां भूलभुलैया के इस सीक्वल से एक नया मोड़ सामने आया हैं। इस फिल्म का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। वहीं दूसरी तरफ रिलीज हुई कंगना रनौत की फिल्म दर्शकों को लुभाने में नाकामयाब रही और उनकी बहुत बुरी हालत हो गई।

हाल ही में आयुष्मान खुराना की फिल्म अनेक रिलीज हुई है लेकिन कार्तिक आर्यन के भूल भुलैया 2 पर इसका भी कोई असर दिखाई नहीं दे रहा। अभी तक इस फिल्म के शो हाउसफुल जा रहे हैं और लोगों को यह हॉरर कॉमेडी काफी पसंद आ रही है। इस फिल्म को भारत में कुल 3200 स्क्रीन पर रिलीज किया गया था जबकि विदेशों में 625 स्क्रीन पर रिलीज किया गया। खास बात यह है कि फिल्म 100 करोड़ के क्लब में आ चुकी है और यह एक बहुत बड़ी उपलब्धि मानी जा रही है।

इस फिल्म ने कार्तिक आर्यन की पिछली फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी की कमाई का आंकड़ा भी पूरा कर लिया है और रिलीज होने के नौवें दिन ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई अब तक इस फिल्म की कुल कमाई 109.92 करोड रुपए हो चुकी है। इसके साथ ही लगातार आगे भी कमाई करती दिख रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.