कपिल शर्मा का गिन्नी के साथ शादी करना था नामुमकिन, बोले- कमाई से ज्यादा थी उसकी कार की कीमत फिर भी…

भारत के सबसे मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। बेहद गरीब परिवार में जन्मे कपिल शर्मा का सफलता का यह सफर काफी मुश्किलों भरा रहा है। कपिल शर्मा आज एक बहुत बड़ा नाम बन चुके हैं। छोटे पर्दे के साथ-साथ उन्होंने बड़े पर्दे पर भी काम किया है और एक हिट फिल्म भी दी है। अपनी कॉमेडी से करोड़ों लोगों को हंसाने वाले कपिल शर्मा अपने निजी जीवन को लेकर भी हमेशा चर्चा में बने रहते हैं फिर चाहे बात उनके सुबह जल्दी ट्वीट करने की हो या साथी कलाकारों के साथ लड़ाई झगड़े की हर बार कपिल शर्मा सुर्खियों में ही रहते हैं।

कपिल शर्मा आज करोड़ों लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं और जिस किसी इंसान का मन दुखी हो उसके लिए एक टॉनिक की तरह काम करते हैं हमेशा हंसमुख रहने वाले कपिल शर्मा अपनी शादी को लेकर काफी मुश्किलों का सामना कर चुके हैं। कपिल शर्मा आज एक सफल जीवनयापन कर रहे हैं जहां उनके साथ उनकी मां और बीवी तथा दो बच्चे हैं। आज आपको इस लेख के माध्यम से उनके अपनी पत्नी के साथ शादी करने के सफर के बारे में बताते हैं।

कपिल शर्मा पंजाब के रहने वाले हैं। उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ उनसे 4 साल जूनियर थी और जालंधर से ग्रेजुएशन कर रही थी। कपिल शर्मा बताते हैं कि वह कमर्शियल आर्ट्स में पीजी डिप्लोमा कर रहे थे और उन दिनों बैंक बैलेंस भी बहुत कम था थिएटर में काम करके कॉलेज जाना पड़ता था। गिन्नी ने कपिल शर्मा के साथ कदम से कदम मिलाकर अपने प्यार का सबूत दिया। कपिल शर्मा हमेशा अपनी पत्नी की तारीफ करते रहते हैं और उन्हें अपना सबसे बड़ा सकारात्मक पॉइंट बताते हैं।

और पढ़ें: अंजलि अरोड़ा को बॉयफ्रेंड आकाश ने दिया ऐसा अनमोल तोहफा, देखकर हिल गया सब का दिमाग

कपिल शर्मा काफी संजीदा दिल इंसान है और उन्होंने बताया कि उस समय पैसों के मामले में उनकी पत्नी गिन्नी उनसे काफी बड़ी थी और उनके घर की कार की कीमत भी मेरी कमाई से ज्यादा थी। ऐसे में उनके साथ शादी करना किसी चुनौती से कम नहीं था। फिर भी कपिल शर्मा ने हार नहीं मानी और अपने करियर को और आगे बढ़ाया तथा एक सफल कॉमेडियन के तौर पर पहचान बनाई। जिसके बाद उनका शादी करना काफी आसान हो गया और आज दोनों पति-पत्नी एक-दूसरे के साथ खुशी खुशी से रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.