ऊर्फी जावेद निकली शादीशुदा!! उनकी उम्र, पेरेंट्स और काफी सीक्रेट का हुआ खुलासा

दोस्तों, अभिनेत्री ऊर्फी जावेद किस लिए काफी समय से अपनी निजी जिंदगी को लेकर लगातार चर्चा में बनी रहती है। लाइमलाइट में रहने के लिए उन्होंने हर एक संभव प्रयास किया है। अपने अतरंगी कपड़ों और फैशन के मामले में हमेशा सुर्खियां बटोरने वाली इस अभिनेत्री को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है। आज आपको इस लेख के माध्यम से उनसे जुड़ी कुछ खास बातें बताते हैं।

ऊर्फी जावेद सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहती है और उनके चर्चे जगजाहिर हैं। इस अभिनेत्री ने सबसे अधिक सुर्खियां बिग बॉस में एंट्री लेने के बाद बटोरी थी। अगर उनके फैमिली के बारे में बात करें तो उनके माता पिता, पति, रिलेशनशिप स्टेटस आदि काफी चीजों का पता चला है। ऊर्फी जावेद के पिता परिवार से अलग रहते हैं उनकी मां का नाम जाकिया सुल्ताना है और उसकी दो बहनें हैं जिनका नाम अशफी और डोली जावेद है।

इस अभिनेत्री के मैरिटल स्टेटस की बात करें तो अभी शादीशुदा नहीं है और किसके साथ में रिलेशनशिप चल रहा है इसकी भी कोई पुख्ता खबर नहीं है सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है उनके शादी होने की खबर सरासर अफवाह है। उर्फी जावेद के पिता एक करो जावेद और माझा के सुल्तान एक दूसरे के साथ नहीं रहते हैं।

और पढ़ें: इस साल रिलीज होंगी ये जबरदस्त कॉमेडी फिल्में, बॉलीवुड की होगी वापसी

एक इंटरव्यू के दौरान ऊर्फी जावेद ने बताया कि उनके पिता ने कई सालों तक होने टॉर्चर किया था। पिता ने उन्हें फिजिकली और मेंटली रूप से परेशान किया बहुत गंदी गालियां देते थे। इन सब हरकतों के बाद वह अपनी बहनों के साथ पिता का घर छोड़कर चली गई। थोड़े समय बाद उनकी मां ने भी पिता का साथ छोड़ दिया। इन सब के बाद उनके पिता ने दोबारा शादी कर ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published.