करण जौहर की पार्टी में सलमान खान का हुआ ऐश्वर्या-कैटरीना से आमना सामना, फिर जो हुआ…

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर ने हाल ही में अपना 50 और जन्मदिन मनाया है। आपको बता दें करण जोहर धर्मा प्रोडक्शन के मालिक हैं और उन्होंने अपने बैनर तले आज तक काफी सारी हिट फिल्में बनाई हैं करण जौहर का स्टार कीड्स को लेकर एक अलग ही पहचान मानी जाती हैं क्योंकि वह स्टार कीड्स को डेब्यू करवाने के लिए प्रसिद्ध है। हाल में उनके 50 से जन्मदिन के अवसर पर काफी सारे बॉलीवुड सितारों को एक छत के नीचे देखा गया।

करण जौहर की इस बर्थडे पार्टी में सलमान खान से लेकर आमिर खान तक सभी बड़े बड़े सितारों ने शिरकत दी। पार्टी में साउथ फिल्म इंडस्ट्री नेवी माहौल अपने नाम किया इसी पार्टी के दौरान 8 ऐसी बातें भी जिनकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी।

सलमान खान का ऐश्वर्या और कैटरीना कैफ से हुआ आमना-सामना

करण जौहर की इस पार्टी के दौरान सलमान खान का अपनी एक्स गर्लफ्रेंड रही ऐश्वर्या राय और कैटरीना कैफ के साथ आमना-सामना हुआ यह काफी समय बाद पहली बार ऐसा मौका था जब तीनों को एक साथ एक ही छत के नीचे देखा गया ऐश्वर्या राय और कैटरीना कैफ अपने अपने पति के साथ पहुंची थी जबकि सलमान खान अकेले पहुंचे थे।

रितिक रोशन और सबा आजाद ने सबके सामने रिश्ता किया ऑफिशियल

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन का अपनी पूर्व पत्नी सुजैन के साथ तलाक हो चुका है इसी दौरान इस बर्थडे पार्टी में रितिक रोशन सबा आजाद के साथ पहुंचे।

कैटरीना कैफ का हुआ एक्स रणबीर कपूर से आमना सामना

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ का अपने पूर्व बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ आमना-सामना हुआ दोनों काफी समय तक एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे थे।

एक्स वाइफ किरण के साथ पहुंचे आमिर खान

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान अपने एक्स वाइफ किरण राव के साथ पहुंचे दोनों एक-दूसरे से अलग हो चुके हैं इसके बावजूद भी एक साथ पार्टी में शिरकत की।

और पढ़े: भारती सिंह और हर्ष के बीच बढ़ी दूरियां! जल्द हो सकता है तलाक? यह रही वजह

सिद्धार्थ मल्होत्रा फिर से नजर आए कियारा आडवाणी के साथ

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी एक दूसरे के साथ नजर आए हैं दोनों का पिछले कुछ समय से ब्रेकअप की खबर सामने आ रही थी अब दोनों का एक साथ देख कर रिश्ता मजबूती की ओर दिखाई दे रहा है।

रानी मुखर्जी ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन पहुंचे एक साथ

जैसा कि आप जानते हैं रानी मुखर्जी ऐश्वर्या राय से पहले बच्चन परिवार की बहू बनाने वाली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.