मलाइका का छलका दर्द, कहा- बेटा अरहान मुझे मां कहकर तक नहीं पुकारता क्योंकि…

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। इस अभिनेत्री ने अपने करियर में अधिक फिल्मों में काम नहीं किया लेकिन इसके बावजूद भी उनके चाहने वालों की संख्या करोड़ों में है। दोस्तों जैसा कि आप सब जानते हैं कुछ साल पहले ही मलाइका अरोड़ा ने अपने पति अरबाज खान के साथ करीब 20 साल रहने के बाद तलाक ले लिया। अब एक और बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसके अनुसार मलाइका अरोड़ा की अपने बेटे को संभालने में हालत खराब हो गई है।

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान काफी साल तक एक दूसरे के साथ सुखद जीवन यापन करने के बाद अब अलग हो चुके हैं। वहीं मलाइका बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं और खबर यह भी खेल रही थी कि दोनों जल्दी शादी करने वाले हैं। अब एक और खबर सामने आ रही है जिसके अनुसार खान परिवार में मलाइका की वापसी भी हो सकती है। हालांकि अभी तक इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

मलाइका अरोड़ा ने साल 1998 में बॉलीवुड अभिनेता और डायरेक्टर अरबाज खान से शादी की थी। अरबाज खान कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के भाईजान माने जाने वाले अभिनेता सलमान खान के भाई हैं। परंतु कुछ निजी कारणों के चलते मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान 2017 में अलग हो गए। तलाक लेने के बाद इन दोनों के बेटे अरहान की जिम्मेदारी कोर्ट ने मलाइका अरोड़ा को सौंपी थी जिसके बाद से ही वही उसकी देखभाल कर रही है।

और पढ़े: बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर संग मालदीव में छुट्टियां मनाने पहुंची मलाइका अरोड़ा, कपड़े निकाल किया न्यूड फोटोशूट

मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में एक बड़ी बात कही है जिसके अनुसार उनका बेटा अरहान को लेकर वह बहुत परेशान है। उन्होंने बताया कि उनका बेटा अरहान उन्हें मां कहकर नहीं तो करता है जबकि कुछ और क्या कर पकड़ता है। उन्होंने बताया कि उनका बेटा उन्हें मां कहने की वजह ब्रो बोलता है और अपनी मां को एक दोस्त ही मानता है। साफ शब्दों में कहा जाए तो अरहान और मलाइका के बीच रिश्ता एक दोस्त ही जैसा है इसलिए उनका बेटा उन्हें ब्रो बोलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.