गोविदा के बेटे के साथ डेट पर निकली अजय देवगन की बेटी न्यासा, दोनों मिले संदिग्ध हालत में

अजय देवगन और काजोल बॉलीवुड के जाने माने कलाकार रहे हैं। पिछले काफी समय से दोनो अपनी बेटी न्यासा के कारण चर्चा में बने हुए है। इनकी बेटी न्यासा भी किसी न किसी कारण से अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती हैं, कभी वो अपने किसी फोटो को लेकर सुर्खियों में आ जाती हैं तो कभी अपने डांस को लेकर चर्चा में रहती है। इन दिनों एक बार फिर न्यासा सुर्खियों में हैं, और इस बार उनके सुर्खियों में होने की वजह उनका एक वीडियो है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में वह एक शख्स के साथ नजर आ रही है। इस दौरान वीडियो में उनके साथ जो लड़का नज़र आ रहा है मास्क के कारण उसका चेहरा दिख नहीं रहा है, जिससे यह पता नहीं चला पा रहा की यह लड़का कौन है। यूजर्स ने न्यासा के साथ नज़र आ रहे है इस लड़के को बॉलिवुड एक्टर गोविंदा का बेटा बताया है। यूजर्स ने लिखा “ये तो गोविंदा का बेटा है”. हालांकि यह लड़का सच में गोविंदा का बेटा है या नहीं, इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है।

अब तक यह साफ नही है कि न्यासा गोविंदा के बेटे को डेट रहे कर रहीं हैं या नहीं। अब ये बात कितनी सही है यो तो आने वाले वक्त ही बताएगा। बता दें गोविंदा के बेटे का नाम यशवर्धन अहुजा है। जिनकी उम्र 23 साल है, और उन्होंने लंदन से फिल्ममेकिंग और एक्टिंग की पढ़ाई की है। फिलहाल वो साजिद नाडियावाला के साथ असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर रहे हैं।

दूसरी तरफ न्यासा की बात करे तो वह अभी पढ़ाई कर रही है। अजय देवगन ने एक बार बातचीत के दौरान बताया कि उनकी बेटी पर कैरियर पर लेकर कोई दवाब नही है। वह जो चाहे उसी फील्ड में का सकती हैं। अभी पढ़ाई कर रही है और आगे सोचेंगी की उन्हें एक्टिंग में जाना ही या किसी और क्षेत्र में करियर बनाना है। अब उनके काफी बार अफेयर के मामले भी सामने आ चुके है और खबर यह भी है कि वह बॉलीवुड में भी डेब्यू कर सकती है।

और पढ़ें: जब राजेश खन्ना ने डिंपल के पास देखी ऋषि कपूर के प्यार की निशानी, शादी से पहले रखी थी यह शर्त

Leave a Reply

Your email address will not be published.