बुड्ढे हो चुके बॉलीवुड के ये सितारे फिटनेस के कारण देखते हैं 20 साल छोटे, आखिरकार अनिल कपूर ने खोला सेहत का राज

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आज काफी सारे नामी सितारे हैं जो उम्र में काफी बड़े हो चुके हैं। इसके बावजूद भी अपनी सेहत और फिटनेस के कारण खुद से करीब 20 साल तक छोटे दिखते हैं। बॉलीवुड आज भी कुछ ऐसे चुनिंदा कलाकारों के कारण चर्चा में रहता है जो अपने नाम से फिल्मों को हिट बना देते हैं लेकिन उम्र बढ़ने के साथ-साथ उनका जवान देखना भी कम हो जाता है और इसी बात को ध्यान में रखते हुए फिटनेस पर बहुत ध्यान दिया जाता है। आज आपको इस आर्टिकल के माध्यम से कुछ ऐसे ही बॉलीवुड सितारों के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने अपने फिटनेस के कारण इतनी अधिक उम्र होने के बावजूद भी खुद पर उम्र को हावी नहीं होने दिया।

अनिल कपूर

बॉलीवुड के जाने माने कलाकार अनिल कपूर आज 65 वर्ष के हो चुके हैं लेकिन इसके बावजूद भी देखने में बेहद जवान दिखाई देते हैं। एक बार बातचीत के दौरान जब अनिल कपूर से उनकी सेहत का राज पूछा गया तो उन्होंने मना कर दिया था लेकिन कुछ समय पहले ही उन्होंने सेहत को लेकर कुछ खास टिप्पणी बताई है।इनकी वजह से सेहतमंद और सीट रहा जा सकता है।

सुनील शेट्टी

अभिनेता सुनील शेट्टी ने अपने करियर में काफी सारी फिल्मों में काम किया है आज सुनील शेट्टी की उम्र 60 वर्ष हो चुकी है लेकिन इसके बावजूद भी दिखने में बेहद फिट दिखाई देते हैं और लगातार जिम में घंटों तक पसीना बहाते हैं।

सनी देओल

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल आज 65 वर्ष की हो चुके हैं लेकिन इसके बावजूद भी दिखने में बेहद यंग है। उनका भारी और सुडौल शरीर लोगों को अपनी और आकर्षित करने में आज भी कामयाब है।

जैकी श्रॉफबॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ 65 वर्ष के हो चुके हैं लेकिन इसके बावजूद भी दिखने में बेहद अट्रैक्टिव दिखाई देते हैं

अनुपम खेर

अनुपम खेर ने अपने करियर में एक ऐसी उपलब्धि हासिल की है जो हर कोई नहीं कर पाता है आज उनके लाखों करोड़ों लोग दीवाने हैं। इनकी उम्र 67 वर्ष हो चुकी है लेकिन पिछले कुछ समय से बहुत फिट दिखाई दे रहे हैं।

धर्मेंद्र

बॉलीवुड के ही मन कहे जाने वाले धर्मेंद्र 86 वर्ष के हो चुके हैं हालांकि अब उनके चेहरे पर थोड़ा बुजुर्ग होना दिखाई देने लगा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.