अंजलि अरोड़ा पहली बार अपने बॉयफ्रेंड के साथ एयरपोर्ट पर दिखी ऐसे हालात में, फोटो हो रही वायरल

भारतीय टीवी इंडस्ट्री में कुछ समय पहले चर्चित शो रहे लॉकअप रियलिटी शो ने अपनी एक अलग पहचान बनाई थी। अब यह शो खत्म हो चुका है और इसके सारे कंटेस्टेंट अपने अपने घर जा चुके हैं, लेकिन इनमें से कुछ ऐसे हैं जिन्होंने काफी सारी लोकप्रियता हासिल कर ली है। इस रियलिटी शो के विनर रहे मुनव्वर फारूकी रातों-रात स्टार बन गए वहीं उनके साथी कलाकारों में अंजलि अरोड़ा भी किसी से कम नहीं है। सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा को सबसे अधिक लोकप्रियता कच्चा बादाम पक्का बदाम गाने से मिली थी।

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने लॉक अप के पहले सीजन को होस्ट किया। शो का मुख्य आकर्षण कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी रहे थे, जिन्होंने शो जीता भी था। अंजलि अरोड़ा के लव एंगल होने के लिए भी सुर्खियों में रहे। उनके फैंस ने तो उनका नाम ‘मुंजाली’ तक रख दिया था। लेकिन, जैसे ही शो खत्म हुआ, दोनों अपने-अपने रास्ते होली है और बाहर आकर मनोवर फारुकी अपनी पत्नी और गर्लफ्रेंड के साथ दिखाई देने लगे। वही हाल ही में अंजलि अरोड़ा को भी अपने बॉयफ्रेंड के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें अंजलि अरोड़ा को अपने बॉयफ्रेंड आकाश संसनवाल की ओर दौड़ते हुए और एयरपोर्ट पर गले लगाते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में उन्हें अपने प्रेमी के साथ हाथ में हाथ डाले चलते देखा जा सकता है। जहां अंजलि सफेद ब्लाउज़ टॉप और जींस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, वहीं उनके बॉयफ्रेंड ने आकाश हल्के नीले रंग की शर्ट और जींस पहनी थी।

अंजलि अरोड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि जब वह लॉकअप के अंदर थी तो मुनव्वर फारूकी के साथ उनके रिश्ते को लेकर उनका बॉयफ्रेंड थोड़ा एहसास हो गया था लेकिन बाद में सब सही हो गया। अंजलि ने कहा ‘ यह एक सामान्य बात है, ईर्ष्या महसूस करना मानव स्वभाव है। जब आप किसी से प्यार करते हैं या किसी को पसंद करते हैं और अगर वह व्यक्ति किसी और के साथ संबंध बनाना शुरू कर देता है, तो आप अपने आप को स्वामित्व महसूस करते हैं। भले ही वो आप का दोस्त वह क्यू ना हो, आप थोड़ा सा महसूस करने लगते हो। अब सबक सही है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published.