आलिया भट्ट ने शादी के कुछ समय बाद ही खुशखबरी, रणबीर समेत पूरा परिवार हुआ खुश

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री आलिया भट्ट आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है आलिया भट्ट ने अपने कार्य में काफी सारे हिट फिल्मों में काम किया है। वर्ष 2012 में स्टूडेंट ऑफ द ईयर फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली इस अभिनेत्री ने अपने एक्टिंग और खूबसूरती की बदौलत आज लाखों-करोड़ों लोगों के दिलों पर राज किया है। गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही आलिया भट्ट ने बॉलीवुड स्टार अभिनेता रणबीर कपूर के साथ शादी कर ली थी जिसके बाद से ही दोनों लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं।

आलिया भट्ट को लेकर हाल ही में एक और बड़ी खबर आ सामने आ रही है। जिसके अनुसार उन्होंने खुद को और अपने परिवार को एक खुशखबरी दी है। इस खुशखबरी के सुनने के बाद से ही रणवीर कपूर समेत पूरा परिवार बेहद प्रसन्न नजर आ रहा है। बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग की बदौलत एक सफल कैरियर बनाने के बाद आलिया भट्ट ने अब एक और नया कदम उठाने का प्रयास किया है। आइए जानते हैं यह कौन सा कदम है जिसके कारण सभी इतने खुश नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट अब प्रोडक्शन में भी अपना हाथ आजमाने जा रही है। उनकी फिल्म जल्दी ही रिलीज होने वाली है ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली फिल्म डार्लिंग का प्रोडक्शन आलिया भट्ट कर रही हैं। यह फिल्म शाहरुख खान के रेड चिली एंटरटेनमेंट और आलिया भट्ट के प्रोडक्शन हाउस इंटरनल सनशाइन प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है।

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आलिया भट्ट ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह डार्लिंग फिल्म की कास्ट के साथ नजर आ रही हैं। इसी दौरान एक बड़ा खुलासा भी हुआ है। इस फिल्म की कास्टिंग की बात करें तो। फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा रोशन मैथ्यू शेफाली शाह और विजय वर्मा अहम रोल निभाते नजर आएंगे तथा इस फिल्म का निर्देशन जस्मीत के. रीन ने किया है। वीडियो में जब आलिया भट्ट से किसी ने पूछा की है फिल्म नेटफ्लिक्स रहेगी तो आलिया ने बात को घुमा दिया लेकिन वीडियो खत्म होने तक इस बात को साफ कर दिया कि नेटफ्लिक्स पर ही रिलीज होने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.