इन 10 साउथ एक्टर की बीवियां हैं बेहद खूबसूरत, बॉलीवुड एक्ट्रेस नहीं है आसपास

भारतीय सिनेमा जगत में फैसला कुछ समय साउथ फिल्म इंडस्ट्री के लिए बेहद खूबसूरत रहा है। साउथ फिल्मों ने अब भारत समेत पूरी दुनिया में अपनी पहचान बनाना शुरू कर दिया है। पहले जहां तक यह फिल्म में अपने एक जॉन तक ही सीमित रह जाती थी। वहीं आज उनका क्रेज लोगों के सर चढ़कर बोल रहा है। आज आपको 10 ऐसे ही साउथ फिल्म सितारों के बारे में बताने वाले हैं जिनकी बीवियों दिखने में बेहद खूबसूरत हैं और बॉलीवुड की ऐश्वर्या राय और कैटरीना कैफ भी उनके आसपास नहीं लगती हैं।

1. अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेडी

अल्लू अर्जुन की पत्नी स्नेहा रेडी, साइंस इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी के चेयरमैन कांचरला चंद्रशेखर रेडी की बेटी है। दोनो ने 2011 में शादी रचा ली थी और अब दोनों के एक बेटा और एक बेटी भी है।

2. महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर

नम्रता पेशे से एक एक्ट्रेस और एक मॉडल है नम्रता ने कब सारी बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है वही साउथ फिल्मों में भी अपना योगदान दे चुकी हैं। उन्होंने 1993 में मिस फेमिना अवार्ड भी जीता है। महेश बाबू और नम्रता वामसी फिल्म के सेट पर मिले थे। दोनों ने 2005 में शादी कर ली।

3. राणा डग्गुबाती और मिहीका बजाज

राणा की बीवी मिहीका की खूबसूरती देखे बनती है। दोनो 2020 में शादी में बंधन में बंध गए थे।

4. आर्य और साय्येशा सैगल

आर्य औरसाय्येशा घजनीकांत केसेट पर मिले थे और दोनों को प्यार हो गया। दोनो ने सबके सामने प्यार के इजहार किया और फिर 2019 में शादी कर ली।

5. राम चरण और उपासना कामिनेनी

रामचरण मगधीरा फिल्म करने के बाद राम चरण में उपासना से साथ 2012 में शादी कर ली थी।

6. Jr. एनटीआर रामाराव जूनोर और लक्ष्मी प्रनाथी

लक्ष्मी, बिजनेसमैन श्रीनिवास की बेटी है। और एनटीआर आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्य मंत्री के बेटे है। लक्ष्मी और एनटीआर के 2 बच्चे भी है, दोनों की शादी में 100 करोड़ से ज्यादा खर्चा हुआ था।

7. विजय और संगीता सोर्नलिंगम

एक्टर विजय की बीवी संगीता खूबसूरती के मामले में बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ती है। दोनो ने 1999 में शादी कर ली थी और अब दोनो के 2 बच्चे भी है।

8. सुदीप और प्रिया राधाकृष्णन

सुदीप और प्रिया राधाकृष्णन ने एक दूसरे को 1 साल तक डेट करने के बाद 2001 में शादी कर ली थी। लेकिन 2016 में दोनो ने डाइवोर्स के लिए भी अर्जी दे दी थी, लेकिन फिर दोनो ने अपने रिश्ते को एक और मौका देने का सोचा और आज दोनो साथ है।

9. अक्कीकेनी नागार्जुन और अमला अक्किनेनी

अमला अक्किनेनी नागार्जुन की दूसरी बीवी है। नागार्जुन ने अपनी पहली बीवी को 1990 में तलाक दे दिया था। 1992 में अमला से शादी की थी।

10. नागा चैतन्य और सामंथा रूथ प्रभु

सामंथा एक बहुत ही सक्सेसफुल अभिनेत्री और मॉडल है। इन दोनो ने 2017 में शादी की थी। इसके बाद दोनो ने 2022 में तलाक भी ले लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.