सलमान खान स्टारर ‘KEKD’ फिल्म में तेलुगु स्टार जगपति बाबू की एंट्री, होगा जबरदस्त एक्शन

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में आज सलमान खान का नाम काफी बड़ा हो चुका है। सलमान ने आज तक अपने कैरियर में काफी सारी हिट फिल्में दी हैं, लेकिन पिछले कुछ समय से उनकी फिल्म बड़े पर्दे पर नहीं दिखी है। जिसके चलते उनके चाहने वाले लगातार उनकी फिल्म आने का इंतजार कर रहे हैं। खास बात यह भी है कि पिछले कुछ समय बॉलीवुड को लेकर ज्यादा अच्छा नहीं रहा है और कोई भी बड़ी हिट फिल्म देखने को नहीं मिली है।

पिछले कुछ समय से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काफी नाम बना लिया है। जहां साउथ फिल्म सितारों की भी अब पहले से ज्यादा लोकप्रियता हो गई है। इन दिनों सलमान खान अपनी आने वाली फिल्मों के कारण चर्चा में बने हुए हैं। उनकी आने वाली फिल्म कभी ईद कभी दिवाली को लेकर लगातार सुर्खियां जा रही हैं। इस फिल्म को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है, जिसके अनुसार साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता जगपति, सलमान खान की फिल्म में दिखाई देंगे।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में जब पति ने काफी अलग अलग किरदार निभाए हैं जहां उन्होंने एक विलेन के तौर पर भी काफी ख्याति प्राप्त कर रखी है सूत्रों के अनुसार सलमान खान की फिल्म दबंग 3 में भी जब पति नजर आने वाले थे लेकिन बिजी शेड्यूल के चलते यह संभव नहीं हो सका अब उनके कभी ईद कभी दिवाली फिल्म में अभिनेता जगपति की एंट्री हो चुकी है।

इस फिल्म में नए एक्टर्स लगातार शामिल हो रहे हैं। पिछले दिनों आयुष शर्मा ने क्रिएटिव डिफरेंस के चलते इस प्रोजेक्ट को छोड़ दिया था। वहीं फिल्म में पूजा हेगड़े और सलमान के खास दोस्त वेंकटेश की एंट्री के बाद एक और तेलुगु फिल्म का एक्टर शामिल हो गया है। सलमान खान की आने वाली फिल्म के बारे में उन्होंने एक पोस्ट भी शेयर किया था। जिसे लोगों के द्वारा ठीक-ठाक रिस्पांस दिया गया। अब देखने वाली बात यह होगी कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा कमाल दिखा पाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.