सुंदरलाल ने दी दयाबेन के दूसरी बार मां बनने की खुशखबरी, घर आया राजकुमार

भारतीय टीवी इंडस्ट्री के सबसे चर्चित सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सभी कलाकार लोगों के दिल में धड़कन बनकर धड़कते हैं। पिछले 14 सालों से लोगों का मनोरंजन करते आ रहा यह सीरियल आज भी बेहद पसंद किया जाता है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अब तक काफी सारे किरदार बदल चुके हैं लेकिन जो भी नया कलाकार आता है उसी किरदार में ढल जाता है। पिछले काफी समय से इस सीरियल में काम कर रहे सुंदरलाल ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा की सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेस दयाबेन के दूसरी बार मां बनने की खुशखबरी सबके साथ शेयर की है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की अभिनेत्री दिशा वकानी उर्फ दयाबेन दूसरी बार मां बनी हैं, एक्ट्रेस ने एक बेबी बॉय को जन्म दिया है। दिशा के पति मयूर पाडिया और उनके भाई अभिनेता मयूर वकानी ने इस खबर की पुष्टि की है। सुंदरलाल का किरदार निभाने वाले मयूर ने कहा, “मुझे खुशी है कि मैं फिर से मामा बन गया। 2017 में दिशा की बेटी हुई और अब वह फिर से मां बन गई है और मैं फिर से मामा बन गया हूं। मैं बहुत खुश हूं।”

सीरियल के निर्माता असित कुमार शो में प्रसिद्ध चरित्र को वापस लाने की योजना बना रहे हैं। उन्होंने एक साक्षात्कार में कहा कि, “हमारे पास दयाबेन के चरित्र को वापस न लेने का कोई कारण नहीं है। लेकिन हम सभी ने हाल के दिनों में कठिन समय का सामना किया है, 2020-21 हम सभी के लिए बहुत कठिन दौर था। लेकिन अब वह चीजें बेहतर हो गए हैं। 2022 में हम किसी भी समय दयाबेन के चरित्र को वापस लाने जा रहे हैं और दर्शकों को एक बार फिर जेठालाल और दया भाभी का मनोरंजन देखने को मिलेगा।”

गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से दया बहन का किरदार इस सीरियल से हटा दिया गया था लेकिन जब से यह किरदार हटाया गया है तभी से निर्माता वापस इस किरदार को जीवित बनाने का प्रयास कर रहे हैं और उसके लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं दयाबेन के भाई ने बातचीत के दौरान बताया कि उनकी बहन दयाबेन जरूर इस सीरियल में वापसी करेंगे और जल्द ही आप का मनोरंजन करते हुए नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.