साउथ फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ बॉलीवुड में हो रही एकजुटता, काफी सितारे आए एक दूसरे के साथ

भारतीय सिनेमा में पिछले कुछ समय से साउथ फिल्म इंडस्ट्री ने बॉलीवुड की हालत खराब कर रखी है। जहां साउथ फिल्में लगातार बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। वही बॉलीवुड फिल्में लगातार नजर आ रही है पिछले कुछ समय से बॉलीवुड की सभी फिल्में कुछ खास कामयाबी हासिल नहीं कर पाई। बड़े पर्दे पर इन्हें देखने के बजाय लोग साउथ फिल्मों को देखना ज्यादा पसंद कर रहे हैं साउथ इंडस्ट्री के सुनामी में बॉलीवुड बहता हुआ नजर आ रहा है।

खबर के अनुसार साउथ फिल्म इंडस्ट्री की लगातार कामयाबी को देखते हुए अब बॉलीवुड सितारे एकजुट होने लगे हैं आपको बता दें कि पिछले 1 साल के लगभग से किसी भी बॉलीवुड फिल्म ने खास प्रदर्शन नहीं किया है इनमें बॉलीवुड के काफी बड़े-बड़े सितारों की फिल्में भी आ चुकी हैं। आपको बता दें कि बॉलीवुड में आमिर खान सलमान खान और शाहरुख खान सबसे बड़ी सितारे माने जाते थे जिनकी फिल्म काफी समय से रिलीज नहीं हो रही है। इनके अलावा अभिनेताओं की फिल्में रिलीज हुई है उनकी हालत खराब रही है।

बॉलीवुड में आमिर खान अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। वहीं शाहरुख खान अपनी फिल्म पठान और सलमान खान अपनी फिल्म कभी-कभी दिवाली और एक था टाइगर 3 को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। बॉलीवुड जगत की एकजुटता यहां से देखी जा सकती है कि एक दूसरे के प्रतिद्वंदी और विरोधी रहे कंगना रनौत और सलमान खान भी एक साथ नजर आ चुके हैं।

कंगना रनौत की धाकड़ फिल्म के प्रमोशन के लिए सलमान खान आगे आए लेकिन उनके आने का कोई फायदा नहीं हुआ और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर मुंह के बल गिरी। इस फिल्म की अभी तक लागत का 10% हिस्सा भी नहीं मिल पाया है। भूल भूल गया 2 ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक रिस्पांस किया लेकिन सुपरहिट साबित नहीं हो सकी। इसके अलावा टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती 2 भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.