सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा मराठी लुक में बॉयफ्रेंड संग आई नजर, फोटो हो रही वायरल

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी और क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर सन्यास लेने के बावजूद भी काफी सुर्खियों में रहते हैं। आपको बता देंगे सचिन तेंदुलकर को विश्व का सबसे श्रेष्ठ क्रिकेटर माना जाता है। पिछले कुछ समय से सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर भी अपने लुक को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती है। हाल ही में सारा तेंदुलकर को मराठी ड्रेस पहने हुए और पूरी तरह से तैयार हुए फोटो में देखा गया है जो काफी वायरल हो रही है।

हाल ही में सारा तेंदुलकर को मराठी वेशभूषा में देखा गया है, जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही थी। इन तस्वीरों को देखकर लगातार सोशल मीडिया पर इनके बारे में चर्चा हो रही है और उनके चाहने वाले कमेंट कर रहे हैं। नॉर्मल कपड़े पहनने वाले सारा को जब वेस्टर्न कपड़ों में देखा जाता है तो वह बहुत खूबसूरत लगती हैं। लेकिन आने में जब उन्हें मराठी आउटफिट में देखा जाए तो सभी हैरान रह गए। इसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी इन फोटोज को खूब पसंद किया जा रहा है।

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर अकसर सुर्खियों में रहती है। अब सारा का नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह पारंपरिक लुक में दिखाई दी। सारा रिश्तेदार की शादी में मराठी साड़ी के साथ बिंदी और गहने पहने नजर आई। शादी में सचिन भी पहुंचे थे, सारा को पहली बार साड़ी में देखा गया और उनका ट्रेडिशनल लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

सारा तेंदुलकर को लेकर खबर यह भी है कि उन्हें जल्दी ही बॉलीवुड में भी देखना देखा जा सकता है कुछ समय पहले खबर आई थी कि सारा तेंदुलकर का भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ अफेयर चल रहा है। लेकिन इन खबरों की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई। इसके बाद इन पर विराम लग गया। हालांकि अभी इन दोनों को लेकर काफी बातें सामने आती रहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.