अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान जल्द बनेंगे संबंधी, सुहाना खान का होगा रिश्ता

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन बेहद शानदार कलाकार है। अमिताभ बच्चन की गिनती महान कलाकारों में की जाती है जिन्होंने अपने कैरियर में बहुत सारे मुकाम हासिल किए हैं अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड का यंग एंग्री मैन भी कहा गया है। अमिताभ बच्चन के साथ ही बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान भी सबसे उम्दा कलाकारों में से एक माने जाते हैं। शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन दोनों ही बॉलीवुड के सबसे सफल कलाकारों में से एक हैं।

अमिताभ बच्चन और किंग खान ने अपने करियर में इतनी सारी हिट फिल्में दी है कि हर कोई है कर नहीं पाता है। हाल ही में शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन को लेकर सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां मिल रही हैं और इसी बीच की है विवाद सामने आ रही है कि दोनों ही जल्दी एक दूसरे के संबंधी बनने वाले हैं। खबर फैल रही है कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान एक लड़की को पसंद करने लगी है और जिस लड़के को सुहाना खान पसंद करती है वह कोई और नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन का बेटा अगस्त्य नंदा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन खबरों के आधार पर बोला जा रहा है कि जल्दी ही अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान एक दूसरे के रिश्तेदार बन जाएंगे। शाहरुख खान पिछले काफी समय से कोई भी फिल्म नहीं दे रहे हैं और आने वाले समय में उनकी फिल्म पठान आने वाली है जिसका लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पिछले कुछ समय से शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन खान की वजह से सुर्खियों में रहे थे और अब उनके बेटी सुहाना खान को लेकर खबरें चल रही हैं और इन्हीं खबरों के आधार पर बताया जा रहा है कि उनकी बेटी अमिताभ बच्चन के नाती को पसंद करने लगी है। दोनों एक दूसरे के साथ काफी समय बिताते हैं।

सूत्रों के अनुसार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान जल्दी ही फिल्मों में नजर आने वाली हैं। हाल ही में एक फिल्म के साइट पर अमिताभ बच्चन के नाती और सोनाखान को एक दूसरे के साथ देखा गया जिसके बाद दोनों की नजदीकियां बढ़ रही हैं और उनका रिश्ता जल्दी ही कोई नाम ले सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.