कार्तिक आर्यन ने सारा अली खान के साथ रिश्ते को लेकर की खुलकर बात, दोनों जल्द करेंगे शादी?

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन आज एक सक्सेसफुल यंगेस्टर बन चुके हैं। कार्तिक आर्यन ने अपने करियर में काफी सारे हिट फिल्में दी हैं। खास बात यह है कि कार्तिक आर्यन में ज्यादातर लो बजट फिल्मों में काम किया है जो सुपरहिट रहे हैं। इस कारण उनका नाम सफल भी नेताओं में गिना जाने लगा है। गौरतलब है कि कार्तिक आर्यन को मुख्य रूप से पहचान प्यार का पंचनामा फिल्म के एक डायलॉग से मिली थी। जिसके बाद वह रातों-रात स्टार बन गए थे। इसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं।

इन दिनों कार्तिक आर्यन अपनी नई फिल्म भूल भुलैया 2 के कारण चर्चा में बने हुए है। 20 मई को रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। पिछला कुछ समय बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए काफी खराब रहा है जहां कोई भी फिल्म अच्छी नहीं चल पा रही थी। इसके बाद अब इस फिल्म के हिट हो जाने के कारण कार्तिक आर्यन लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं।

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के रिश्ते को लेकर खूब ज्यादा चर्चायें हो रही थी। लेकिन इन दोनों सितारों ने इस रिश्ते पर बातें नहीं की थी. ना ही इन दोनों ने इन बातों को अफवाह बताया था और ना ही इन बातों को सच करार दिया था, लेकिन इस रिश्ते वाली बात को लेकर यह दोनों काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आए थे। हालांकि, हाल ही में दिए इंटरव्यू के दौरान कार्तिक आर्यन ने अपने रिश्ते की बात पर खुलकर बातें की है।

सारा अली खान ने कॉफी विद करण शो में बताया था कि कार्तिक आर्यन उनके क्रश हैं। जिसके बाद से #Sartik खूब ज्यादा फेमस हुआ था. इतना ही नहीं साल 2020 में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ने फिल्म लव आज कल 2 में काम किया था और इस फिल्म के दौरान इन दोनों के अफेयर की खबरें खूब ज्यादा सुर्खियां बटोर रही थी।

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ने एक साथ एक फिल्म में काम किया था इसके बाद उन्होंने एक दूसरे को अनफॉलो भी कर दिया था एक बार बातचीत के दौरान कार्तिक आर्यन ने कहा कि मैं आपको कैसे समझाऊं मेरे कहने का मतलब साफ-साफ है कि मैं भी एक इंसान हूं और हर चीज मैं प्रमोशन के लिए नहीं करता हूं, मैं इस टॉपिक पर इस से ज्यादा कुछ नहीं कह सकता हूं। इन दोनों के बीच अफेयर और शादी की खबरें महज एक अफवाह है। दोनों अपने अपने रास्ते हैं और अपने कैरियर पर ध्यान दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.