मुनव्वर फारुकी की गर्लफ्रेंड को अंजलि अरोड़ा ने किया नजरअंदाज, पार्टी का वीडियो हुआ वायरल

टीवी इंडस्ट्री में पिछले कुछ समय से लॉकअप रियलिटी शो काफी सुर्खियों में रहा था इस रियलिटी शो के फाइनल में मुनव्वर फारुकी ने खिताब अपने नाम कर लिया था जब से उन्होंने यह खिताब अपने नाम किया है लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ रिलीज हुई थी। इस फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान लॉकअप के सितारे भी मौजूद रहे। इसमें अंजलि अरोड़ा पूनम पांडे मुनव्वर फारुकी और उनकी गर्लफ्रेंड नाजिल भी नजर आए हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें फारुकी और नाजिल पहुंच देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

फिल्म धाकड़ की स्क्रीनिंग का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें अंजलि अरोड़ा मुनव्वर फारुकी और नाजिल एक साथ दिखाई दे रहे हैं यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है सबसे खास बात यह है कि अंजलि अरोड़ा ने मुनव्वर फारूकी की गर्लफ्रेंड नाजिल को इग्नोर कर दिया जिसे देखकर फैंस अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं। वीडियो में अंजलि अरोड़ा कैमरे को देख कर डांस कर रही हैं वहीं नाजिल उनके पीछे खड़े हैं और अजीब तरह से देख रही हैं।

स्क्रीनिंग के दौरान एक और वीडियो सामने आया जिसमें मुनव्वर फारुकी और नाजिल एक दूसरे से बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसी दौरान अंजलि उनके बगल में खड़ी है लेकिन तीनों ने एक दूसरे से बिल्कुल भी बातचीत नहीं की जबकि मुनव्वर फारुकी वहां खड़े बाकी लोगों से मिलते जुलते दिखाई दिए हालांकि उन्होंने अंजलि से भी बातचीत की लेकिन अंजली एक बार नाजिल को नजरअंदाज कर देती है। जिसके बाद मुनव्वर फारूकी की गर्लफ्रेंड ने खुद ही अंजलि को गले लगा लिया।

आपको बता दें कि धाकड़ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास रिस्पांस नहीं दिया है और दर्शकों को यह फिल्म लुभाने में कामयाब नहीं हो पाई। रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म के पहले दिन की कमाई मात्र ₹5000000 रही। यह एक एक्शन मूवी है जिसमें कंगना रनौत ने मुख्य किरदार निभाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.