भूल भुलैया फिल्म में मंजूलिका का किरदार 3 स्टार अभिनेत्रियों ने कर दिया था रिजेक्ट

बॉलीवुड में हाल ही में भूल भुलैया 2 फिल्म रिलीज हुई है जो भूल भुलैया का सीक्वल है। यह पहली फिल्म 2007 में आई थी जिसमें अक्षय कुमार ने मुख्य किरदार निभाया था। अब इस फिल्म में अक्षय कुमार की जगह कार्तिक आर्यन ने मुख्य किरदार निभाया है आपको बता दें कि भूल भुलैया में विद्या बालन ने मंजूलिका का किरदार निभाया था। लेकिन क्या आप जानते हैं डायरेक्टर के लिए विद्या बालन पहली पसंद नहीं थी। इसके लिए उन्होंने दूसरी अभिनेत्रियों को भी साइन करने का विचार बनाया था लेकिन उन्होंने मना कर दिया।

भूल भुलैया सीरीज 1 हॉरर कॉमेडी है जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है हाल ही में 20 मई को रिलीज हुई भूल भुलैया 2 ने बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखाया है और लगातार दर्शकों के बीच ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। आपको बता दें कि इस फिल्म में तब्बू ने मंजूलिका का किरदार निभाया है जबकि कियारा आडवाणी ने कार्तिक आर्यन की प्रेमिका का किरदार निभाया है।

आपको बता दें कि भूल भुलैया के लिए विद्या बालन से पहले डायरेक्टर ने मंजूलिका का रोल निभाने के लिए ऐश्वर्या राय को अप्रोच किया था लेकिन ऐश्वर्या राय उन दिनों दूसरी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थी इस कारण यह फिल्म नहीं कर पाई और उन्होंने इस रोल को करने से मना कर दिया था।

ऐश्वर्या राय के बाद में यह रोल बॉलीवुड की अभिनेत्री रानी मुखर्जी को ऑफर किया गया था इसके लिए उन्होंने हामी नहीं भरी थी जिसके बाद अंत में विद्या बालन को इस रोल के लिए साइन किया गया जब उन्होंने स्क्रिप्ट पढ़ी तो हां कर दी थी। आपको बता दें कि विद्या बालन ने जब मंजूलिका का किरदार निभाया था तो उन्हें बहुत सारी सुर्खियां मिली थी और एक्टिंग के लिए उन्हें पुरस्कार भी प्रदान किया गया था।

भूल भुलैया 2007 में रिलीज हुई थी जो एक सुपरहिट फिल्म साबित हुई इस फिल्म के रिलीज होने के काफी सालों बाद अब इसका सीक्वल बनाया गया है जिसमें कार्तिक आर्यन ने मुख्य भूमिका निभाई है इनके अलावा इसमें राजपाल यादव भी नजर आ रहे हैं जो एक छोटे पंडित का किरदार निभाती दिखाई दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.