करीना कपूर बनने वाली है तीसरी बार मां, अब सैफ के होंगे कुल 5 बच्चे

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर अपने करियर में काफी नाम कमा चुकी हैं। आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से करीना कपूर ने फिल्मों की वजह परिवार पर ज्यादा ध्यान दिया है। करीना कपूर के कुल 2 बच्चे हैं वही उनके पति सैफ अली खान चार बच्चों के पिता हैं। अब एक और खबर सामने आ रही है जिसके अनुसार करीना कपूर फिर से प्रेगनेंट हो गई है और तीसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। अगर ऐसा होता है तो सैफ अली खान कुल 5 बच्चों के पिता हो जाएंगे क्योंकि उनकी पहले से 4 बच्चे हैं जिनमें 2 बच्चे पहली पत्नी अमृता सिंह से हैं।

एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने मशहूर एक्टर सैफ अली खान से 2012 में शादी की थी। शादी के बाद से ही दोनों कप्लस बेहद खुश है, करीना कपूर खान ने अभी तक 2 बेटे को जन्म दिया है, जिसका नाम तैमूर और जहाँगीर है। पिछले साल एक्ट्रेस ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया था। अब तीसरे बच्चे को लेकर एक्ट्रेस करीना कपूर खान फिर चर्चे में आ गई है।

करीना कपूर ने सोनोग्राफी की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि वह प्रेगनेंसी पर लिखी अपनी किताब को अपना तीसरा बच्चा मानते हैं। गौरतलब है कि करीना कपूर ने कुछ समय पहले एक किताब लॉन्च की थी जिसमें उन्होंने अपनी प्रेगनेंसी के दौरान अनुभव और बदलाव के बारे में काफी कुछ लिखा है। इस किताब के बारे में जिक्र करते हुए करीना ने कहा कि इसे किताब को लिखने के लिए उनका पर्सनल योगदान रहा है वह उनके लिए तीसरे बच्चे जैसी है। इस खबर के बाद से ही यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया और कहने लगे कि वह वास्तव में तीसरे बच्चे की मां बनने वाली है।

आपको बता दें कि करीना कपूर के पति सैफ अली खान ने दो बार शादी की है जहां पहली बार उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता सिंह के साथ शादी की जो हमसे उम्र में काफी बड़ी थी। दूसरी बार उन्होंने करीना कपूर के साथ शादी की जो उनसे उम्र में काफी छोटी थी। करीना कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैंएम इस फिल्म में करीना के साथ-साथ लीड एक्टर आमिर खान होंगे। आमिर खान भी काफी समय बाद फिल्मों में दिखाई देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.