खूबसूरती में बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी मात देती है रवि शास्त्री की पत्नी, फोटो हो रही वायरल

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कोच और खिलाड़ी रहे रवि शास्त्री हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। आपको बता दें कि रवि शास्त्री एक ऐसे इंसान है जो काफी खुले विचार रखते हैं जब वह भारतीय टीम में खेलते थे तो उनकी बल्लेबाजी को देखकर हर कोई आश्चर्यचकित रह जाता था। क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद उन्होंने क्रिकेट से रिश्ता नही तोड़ा।

1990 में रवि शास्त्री ने ऋतु सिंह संग शादी रचा ली थी पर उनकी यह शादी 22 साल चली और साल 2012 में वह आपसी सहमति से इस शादी से यह दोनों अलग हो गए थे। रवि शास्त्री की शादी होने से पहले उनका अभिनेत्री अमृता सिंह से काफी समय तक अफेयर रहा था। रवि शास्त्री अपनी वेडिंग लाइफ को प्राइवेट रखना ही पसंद करते हैं। शायद यही वजह है कि आज ऋतु सिंह के बारे में किसी को कुछ ज्यादा जानकारी नहीं है। सूत्रों के अनुसार तो यह तो पता चलता है की उनके पिता ने उनको ऋतु सिंह संग शादी करने के लिए बहुत ज्यादा मजबूर किया था और अपने पिता के कहने पर ही उन्होंने ऋतु से शादी रचाई थी।

शादी के 18 साल बाद वह एक बेटी के पिता बने थे, रवि शास्त्री के अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने पिछले साल ही टीम इंडिया के कार्यकारी कोच पद से संन्यास लिया है और इन दिनों आईपीएल सीजन की कमेंट्री करते हुए दिखाई दे रहे हैं। रवि शास्त्री ने अपने क्रिकेट करियर में काफी शानदार परफॉर्मेंस दिया है और अपने दमदार क्रिकेट से भारत को कई हारे हुए मैच जिताए है।

रवि शास्त्री ने बतौर क्रिकेट खिलाड़ी भारतीय क्रिकेट टीम के लिए 1981 से 1992 तक टेस्ट क्रिकेट और एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेला है। इन्होंने अपने क्रिकेट कैरियर में धीमी गति के गेंदबाज और बल्लेबाज की भूमिका निभाई है। इस कारण इन्हें एक ऑल राउंडर के तौर पर जाना जाता था। रवि शास्त्री14 जुलाई 2017 से 2021 तक भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच के पद पर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.