द कपिल शर्मा शो के सुमोना जल्द करेगी शादी, बनेगी रानी मुखर्जी और काजोल के परिवार की बहू

भारतीय टीम इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में कपिल शर्मा की पत्नी की भूमिका निभाने वाली सुमोना चक्रवर्ती एक बेहद खूबसूरत अदाकारा है आपको बता दें कि यह एक्ट्रेस जल्दी ही शादी करने वाली हैं। सुमोना चक्रवर्ती जल्दी ही सम्राट मुखर्जी की पत्नी बनने वाली है जो काजोल के भाई लगते हैं खबर के अनुसार दोनों जल्दी ही एक दूसरे के साथ सात फेरों के बंधन में बंधने वाले हैं।

सुमोना चक्रवर्ती जब एक छोटी बच्ची थी तभी उन्होंने अभिनय के क्षेत्र में कदम रखा था उन्होंने बड़े अच्छे लगते हैं जैसे काफी सारे धारावाहिकों में बेहतरीन अदाकारी दिखाई। इसके बाद से पिछले काफी लंबे समय से यह एक्ट्रेस द कपिल शर्मा शो में काम कर रही हैं। आज भी कपिल शर्मा की टीम का हिस्सा है सुमोना ने अपने करियर की शुरुआत एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर कि उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है।

आपको बता दें कि सुमोना ने बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान के साथ काम किया था। इसके बाद उन्हें सलमान खान के साथ में किक फिल्म में देखा गया था। इंडस्ट्री में काफी अच्छा मुकाम हासिल करने के साथ-साथ सुमोना की मुलाकात सम्राट मुखर्जी के साथ हुई दोनों के बीच दोस्ती हुई और नजदीकिया बढ़ती गई। खास बात यह भी है कि सम्राट मुखर्जी सुमोना से लगभग 11 साल बड़े हैं और काजोल तथा रानी मुखर्जी के भाई हैं।

सुमोना चक्रवर्ती और सम्राट मुखर्जी आने वाले समय में बहुत जल्द शादी करने वाले हैं। दोनों एक दूसरे के साथ काफी समय से रह रहे हैं। हाल ही में जब सुमोना चक्रवर्ती से उनकी निजी जिंदगी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने अपने रिश्ते के बारे में ज्यादा बातें नहीं बताई, लेकिन बहुत जल्दी ही सुमोना के चाहने वालों को उनकी शादी देखने को मिलेगी। अभी तक सम्राट मुखर्जी और सुमोना ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक नहीं किया है लेकिन दोनों को काफी बार एक दूसरे के साथ देखा जा चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.