‘भूलभुलैया 2’ के आगे कंगना की ‘धाकड़’ हुई बेहद फ्लॉप, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रहा मात्र…

बॉलीवुड में लगातार एक से बढ़कर एक फिल्में बनती रहती हैं कुछ समय पहले से साउथ फिल्म इंडस्ट्री ने अपने तीन फिल्मों के कारण तहलका मचा दिया था। साउथ फिल्म इंडस्ट्री की पुष्पा, आरआरआर और केजीएफ 2 फिल्मों ने ऐसा धमाका किया कि बॉलीवुड भी पीछे रह गया। अब बीते शुक्रवार को बॉलीवुड की दो फिल्में रिलीज हुई हैं। जिनमें एक हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 2 है और दूसरी कंगना रनौत की एक्शन फिल्म धाकड़ है।

बॉक्स ऑफिस पर जो आंकड़े बताए जा रहे हैं उसके आधार पर कार्तिक आर्यन की फिल्म धाकड़ की वजह सफल रही है और पहले झटके में ही धाकड़ को बुरी तरह से पीट दिया। ट्रेड सर्किल पर धाकड़ फिल्म की इतनी बुरी हालत हुई जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता था। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बॉक्स ऑफिस के आंकड़े बताए हैं जिसमें उन्होंने कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 के पहले दिन की कमाई 14.11 करोड़ बताई है। इस साल की है। बॉलीवुड की सबसे अच्छी ओपनिंग है इससे पहले अक्षय कुमार की बच्चन पांडे ने कमाई की थी।

कंगना रनौत की धाकड़ फिल्म के आंकड़े काफी खराब रहे हैं तरण आदर्श ने इसका कोई आंकड़ा भी शेयर नहीं किया। इस फिल्म की हालत ऐसी है कि इसके बारे में टिकट खिड़की पर खड़े होकर इंतजार लगाया जा सकता है। इस फिल्म ने पहले दिन मात्र 50 लाख रुपए की कमाई की फिल्म को लेकर काफी अच्छे अनुमान लगाए जा रहे थे, जहां इस फिल्म का एक्शन हॉलीवुड स्तर का बताया जा रहा था। रजनीश भाई के निर्देशन में बनी यह फिल्म अपने आप में ही बुरी तरह पिट चुकी है।

भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन के अलावा कियारा आडवाणी तब्बू संजय मिश्रा और राजपाल यादव अहम भूमिका निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके पहले भाग में अक्षय कुमार विद्या बालन और राजपाल यादव नजर आए थे। इस फिल्म के रिलीज होने के बाद कार्तिक आर्यन ने खुद को एक बार फिर से साबित कर दिया कि वह बहुत बेहतर कलाकार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.