इन बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दी है सबसे ज्यादा फ्लॉप फिल्में, अब फिल्म मेकर्स भी नहीं डालते घास

बॉलीवुड इंडस्ट्री में हर साल हजारों फिल्में रिलीज होती हैं। इसके साथ ही बहुत कम ऐसी फिल्में होती हैं जो सफल हो पाते हैं फिल्मों का एक बहुत बड़ा भाग फ्लॉप फिल्मों की ओर चला जाता है। आज आपको कुछ ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने सबसे अधिक फ्लॉप फिल्में दी हैं आज के समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी कंपटीशन दिखाई दे रहा है। जिसके चलते हर कोई एक दूसरे से आगे निकलना चाहता है लेकिन यह बिल्कुल जरूरी नहीं होता कि हर फिल्म सफल होगी।

परिणीति चोपड़ा

बॉलीवुड के फिल्मी खानदान से ताल्लुक रखने वाली परिणीति चोपड़ा ने अपने करियर की शुरुआत बहुत अच्छी की थी लेकिन इसके बाद उन्होंने काफी सारी ऐसी फिल्में साइन की जो बॉक्स ऑफिस अब उन्हें देखा जाता है।

स्वरा भास्कर

स्वरा भास्कर ने अपने अभिनय के क्षेत्र में काफी फ्लोर फिल्में भी हैं जिसकी वजह से अब होने की कोई भी लीड किरदार नहीं मिल पाता है अधिकतर फिल्मों में उन्हें एक साइड रोल दिया जाता है।

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने करियर की शुरुआत सलमान खान के साथ दबंग फिल्म से की थी जिसमें उनको काफी सफलता हासिल हुई लेकिन इसके बाद उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर काफी सारी फ्लॉप फिल्में दी हैं। आज सोनाक्षी सिन्हा की पहचान अपने फिल्मी परिवार के कारण बची है।

श्रुति सेठ

टीवी इंडस्ट्री से बॉलीवुड में कदम रखने वाले इस अभिनेत्री ने काजोल के साथ फना फिल्म में काम किया था। इसके बाद उन्हें कुछ फिल्मों में छोटे-मोटे रोल ही मिलते हैं।

सोनम कपूर

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर अभिनेता अनिल कपूर की बेटी है। फिल्मों में उन्हें काफी सफलता हासिल हुई लेकिन पिछले कुछ समय से लोगों की फिल्में देखना पसंद नहीं करते हैं।

शमिता शेट्टी

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी ने बॉलीवुड में काफी कोशिश की लेकिन उन्हें हर बार निराशा ही हाथ लगी।

तनीषा

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस काजोल की बहन तनीषा भी बॉलीवुड में सफलता हासिल करना चाहती थी लेकिन यह उनका एक सपना ही रह गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.