सोहेल खान के तलाक के बाद भाई अरबाज खान ने मलाइका से अलग होने की बताई असली वजह

बॉलीवुड के खान परिवार में सलमान खान की शादी नहीं हो रहीं हैं, तो वही सलमान खान के भाई शादी करके तलाक ले रहे हैं। यह तो आप जानते हैं की अरबाज खान और मलाइका का तलाक हो चुका है और अब हाल ही में सोहेल खान ने भी अपनी पत्नी सीमा के साथ रिश्ते को खत्म कर दिया है। आपको बता दें कि सोहेल और सीमा का रिश्ता कुछ महीनों या कुछ साल का नहीं था। यह रिश्ता करीब 24 साल का है, आखिर दोनों के अलग होने की क्या वजह है ये तो अभी सामने नहीं आई है, लेकिन सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान और सीमा खान तलाक ले रहे हैं। दोनों को मुंबई के फैमिली कोर्ट में साथ देखा गया।

दोनों ने अपनी शादी को खत्म करने का फैसला लिया है। लेकिन सोहेल और सीमा के फैंस उनके अलग होने की खबर से दुखी है, तो वही यह बताया जा रहा है कि अब दोनों की सिर्फ दोस्ती बरकरार रहेगी। दोनों के बीच कोई आपसी विवाद नहीं है, लेकिन सीमा और सोहेल ने अब अपनी शादी को आपसी सहमति के खत्म करने का फैसला लिया है। सिमा और सोहेल की शादी 1998 में हुई थी, इनके दो बेटे हैं- जिनका नाम योहान और निर्वाण है।

मलाइका ने पहले ही पति अरबाज खान को तलाक दे दिया। उसके बाद अपने से काफी छोटे अर्जुन कपूर के साथ उनके रिलेशनशिप की खबरें लगातार चर्चा में रहीं। जिसके लिए उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। इस बीच अरबाज ने मलाइका के साथ अपने रिश्ते पर कोई टिप्पणी नहीं की है। लेकिन हाल ही में अरबाज ने मलाइका के साथ अपने रिश्ते को लेकर बड़ा बयान दिया है।

बातचीत के दौरान अरबाज ने बताया कि “मेरे बेटे अरहान खान के लिए यह एक मुश्किल कदम था। मुझे लगता है कि मुश्किल समय से गुजरने के लिए मलाइका से अलग होना बहुत जरूरी है। मैं अपने बच्चे के लिए हमेशा तैयार हूं। मलाइका के पास मेरे बच्चे की कस्टडी है और मैंने अपने बच्चे की कस्टडी के लिए कभी लड़ाई नहीं लड़ी क्योंकि मेरा मानना ​​है कि केवल मां ही बच्चे की देखभाल कर सकती है। मुझे अपने बेटे की बुद्धि पर संदेह नहीं है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.