60 वर्षीय देहाती मजदूर को फोटोग्राफर ने बना दिया स्टार मॉडल, आज लाखों में है कमाई

भारत में किसी व्यक्ति की किस्मत कब बदल जाए यह कोई नहीं बता सकता है। आज के दिन दुनिया में कभी ऐसे लोग हैं जो किस्मत पर भरोसा करते हैं और लॉटरी लगने के इंतजार में बैठे रहते हैं। वही करोड़ों लोग ऐसे हैं जो एक वक्त का खाना खाने के लिए पूरे दिन मेहनत करते हैं फिर जाकर परिवार के साथ भोजन नसीब होता है। आज आपको एक ऐसे ही मजदूर के बारे में बताने वाले हैं जिसकी जिंदगी हमेशा गरीबी और झोपड़ी में बीती। उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था कि वह पूरे देश में एक सनसनी बन जाएंगे। आइए जानते हैं पूरी खबर।

केरल का 60 वर्षीय मजदूर बन गया मॉडल

हम बात कर रहे हैं दक्षिणी राज्य केरल के बारे में जहां रहने वाले एक 60 वर्षीय दिहाड़ी मजदूर के बारे में जिसका नाम मम्मिक्का है। इसने अपनी किस्मत अपने हाथों से बदल दी। चंद रुपयों में रोज पूरे दिन मजदूरी करने वाले इस व्यक्ति ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि वह 1 दिन पूरे भारत में इतना बड़ा नाम बना लेगा और लोगों के लिए एक मिसाल बन जाएगा। अपने शानदार टैलेंट के कारण आज यह मजदूर एक स्टार मॉडल बन चुका है।

इस फोटोग्राफर ने मजदूर को बना दिया स्टार

सामान्य जिंदगी में कटे फटे कपड़े पहनकर पूरे दिन मजदूरी करने वाला 60 वर्षीय इस व्यक्ति को एक फोटोग्राफर ने इंटरनेट का एक फोटो पिक बना दिया है। केरल के कोझिकोड शहर के रहने वाले इस मजदूर को देखकर फोटोग्राफर सारिक वायलिल ने इसके अंदर छिपे टैलेंट को पहचाना। आसपास रहने वाले लोगों ने इस मजदूर को हमेशा फटे कपड़े और लूंगी कमीज में ही देखा था लेकिन जब इस फोटोग्राफर ने इसे चुना तो सूट बूट पहन कर, चश्मा लगाकर यह इंटरनेट पर एक सनसनी बनकर लोगों के सामने आया।

फोटोग्राफर ने पहचाना टैलेंट और बदल दी किस्मत,लाखो में है कमाई

फोटोग्राफर वायलिल ने मजदूर के अंदर छिपे टैलेंट को पहचाना और उसे अपने प्रोजेक्ट के लिए एक मॉडल के तौर पर साइन कर लिया और इसके पश्चात सोशल मीडिया अकाउंट पर इस मजदूर की फोटो की शेयर की जो स्टार अभिनेता विनायकन से मिलती जुलती प्रतीत हो रही थी।

जब इस मजदूर का हुलिया बदला गया तो यह 1 स्टार मॉडल से कम नहीं लग रहा था। इसके साथी सब लोग तारीफ करने लगे। अपने स्वैग और स्टाइल के कारण मजदूरी करने वाला यह व्यक्ति आज काफी सुर्खियां बटोर रहा है और लाखों की कमाई भी कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.