क्रिकेटर शेन वॉर्न थाईलैंड में मिले मृत अवस्था में, खबर सुनकर पूरी दुनिया मे मची खलबली

दुनिया के बेहतरीन लेग स्पिनर गेंदबाज शेन वार्न आज इस दुनिया को छोड़ कर चले गए। थाईलैंड के अपने विला में वह अचेत अवस्था में पाए गए। शेन वॉर्न की उम्र अभी मात्र 52 वर्ष थी। लेकिन इसके बावजूद भी उनका इस दुनिया को छोड़ कर चले जाना क्रिकेट जगत के लिए बहुत बड़ी हानि है। रिपोर्ट के अनुसार अब तक उनकी मृत्यु का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है।

शेन वॉर्न के मैनेजमेंट टीम ने दी यह जानकारी

ऑस्ट्रेलिया के मशहूर लेग स्पिनर शेन वॉर्न की मौत की खबर उनके मैनेजमेंट टीम ने दी है। गौरतलब है कि 1 दिन पहले ही थाईलैंड में अपने विला से शेन वॉर्न ने अपनी फोटो और वीडियो शेयर किया था। इसके बाद सूत्रों के हवाले से खबर आई है कि वह थाईलैंड के अपने कोह सामुई स्थित विला में अचेत अवस्था में पाए गए। जिसके बाद चिकित्सा कर्मियों के बहुत अधिक प्रयास किया लेंन इसके बावजूद भी उन्हें पुनर्जीवित नहीं किया जा सका। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी के परिवारजनों ने उन्हें लेकर संवेदना व्यक्त की है और अब आने वाले समय में उनके बारे में पूरी जानकारी देने के बारे में बताया है।

1 दिन पहले क्रिकेटर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी पोस्ट

ऑस्ट्रेलिया के इतिहास में सबसे शानदार लेग स्पिनर रहे इस खिलाड़ी ने 1 दिन पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा था कि “समुजन विलास से आप सभी को शुभ रात्रि।” इस पोस्ट के बाद वह आराम से निंद्रा ले रहे थे लेकिन अचानक हार्ट अटैक आने की वजह से उनका निधन हो गया।

रूस तथा यूक्रेन के बीच तनाव को लेकर दिया था बयान

गौरतलब है कि आस्ट्रेलिया के पूर्व लेग स्पिनर ने रूस तथा यूक्रेन के बीच हो रहे तनाव को लेकर अपना मत दिया था। उन्होंने रूस के इस आक्रमण को गलत बताया और यूक्रेन का समर्थन किया था। इसे लेकर उन्होंने लिखा कि रूस और यूक्रेन के मध्य हो रहे इस विवाद का यह सबसे भयावह रूप है।

यूक्रेन का समर्थन करते हुए रूस के खिलाफ हुए खड़े

रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने बताया कि “मैं यूक्रेन के अच्छे लोगों के साथ में हूं और इस तरह से हो रहे इस आक्रमण को कोई भी नहीं रोक पा रहा है यह दुखद है। आपको बता दें कि शेन वार्न दुनिया की सबसे बेहतरीन लेगी स्पिनरों में से एक माने जाते हैं और उन्होंने अपने करियर में बल्लेबाजों को बहुत बुरी तरह परेशान किया था जिसकी बदौलत टीम को मैच जिताने में उनका अहम योगदान रहता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.