सलमान खान ने निभाया अपनी बहन को दिया हुआ वादा, जानिए क्या था वो राज़

सलमान खान की बहन अर्पिता खान बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। सलमान खान बॉलीवुड के एक जाने-माने अभिनेता हैं जिनका नाम आज पूरी फिल्म इंडस्ट्री का पर्याय है। जहां तक सलमान खान की बात है तो उन्होंने अपने करियर में कई सात हिट और सुपरहिट फिल्में बनाई हैं, जिसके चलते वे आज भी मशहूर हैं। सलमान खान अपनी बात कहने और जो कहते हैं उसे करने के लिए जाने जाते हैं। अगर सरल शब्दों में व्यक्त किया जाए तो सलमान खान ने जो वादा किया है, वह पूरी तरह से पूरा करता है।

क्या दिया था वचन

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सलमान खान, जिन्होंने अपने करियर में काफी प्रसिद्धि और सम्मान अर्जित किया है, वर्तमान में सोशल मीडिया पर लहरें बना रहे हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि सलमान खान ने सिर्फ अपनी बहन अर्पिता से किया एक वादा पूरा किया। सलमान खान की बहन अर्पिता को एक लड़के से प्यार हो गया और वह उसे अपना दिल देने को तैयार हो गई।

इस लड़के का नाम आयुष शर्मा है और उसने उससे साल 2014 में शादी की थी। अर्पिता खान की पत्नी आयुष शर्मा को बॉलीवुड अभिनेता बनना पड़ा क्योंकि वह इससे बहुत हैरान थे। नतीजतन, इन विषयों पर वर्तमान में पूरी दुनिया में चर्चा हो रही है। सलमान खान ने अपनी बहन अर्पिता से वादा किया था कि वह इसके परिणामस्वरूप उनके पति आयुष, उनके बहनोई, को बॉलीवुड सेलिब्रिटी बना देगा। आइए आगे हम आपको बताते हैं कि कैसे सलमान खान ने सालों पहले अपनी बहन से किया अपना वादा निभाया।

अपने जीजा के लिए करा यह

सीधे शब्दों में कहें, तो उन्होंने अपने जीजा को एक सफल एक्शन हीरो के रूप में स्थापित किया, और हमें यह रिपोर्ट करते हुए खुशी हो रही है कि उन्हें पहले से ही फिल्म के प्रस्ताव मिल रहे हैं। इसी का नतीजा है कि आजकल हर जगह इनकी चर्चा हो रही है और कहा जाता है कि सलमान खान ने अपने बहनोई को सुपरस्टार बनाकर अपनी बहन से किया वादा निभाने के साथ-साथ भाई-बहन की जिम्मेदारी भी पूरी की.

सलमान खान इस समय चर्चा में हैं क्योंकि उन्होंने अपनी बहन अर्पिता से सालों पहले एक वादा किया था, जिसे उन्होंने आखिरकार पूरा कर लिया। सलमान खान ने अपनी बहन से वादा किया था कि वह आयुष शर्मा की पत्नी को स्टार बनाएंगे। इसी वादे को पूरा करते हुए सलमान खान ने हाल ही में अपनी फिल्म के फिनाले में अपने जीजा आयुष शर्मा का किरदार निभाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.